विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Nov 25, 2023

ट्रेन में सफर करने वाले यात्री हो जाएं सावधान! खंडवा में जो हुआ वह आपके साथ भी हो सकता है

ट्रेन में सफर करने वाले यात्रियों को सावधान रहना चाहिए. अक्सर सर्तकता न रखने पर उन्हें चोर और लुटेरों का सामना करना पड़ता है. एमपी के खंडवा में लुट की ऐसी ही घटना सामने आई है.

ट्रेन में सफर करने वाले यात्री हो जाएं सावधान! खंडवा में जो हुआ वह आपके साथ भी हो सकता है
चलती ट्रेन में महिला से हुई लूट

Khandwa News: ट्रेन में सफर करने वाले लोगों हमेशा सावधान रहना चाहिए. क्योंकि, अक्सर ट्रेन में सफर के दौरान लोगों को चोर और लुटेरों का सामना करना पड़ता है. कभी-कभी लोग इस चीज को भांप नहीं पाते कि, उनके आसपास ही चोर-लुटेरे रहते हैं. इसके बाद आपकी जरा सी सावधानी हटती है तो वह अपना काम कर जाते हैं. मध्य प्रदेश के खंडवा में एक ऐसी घटना सामने आई है. जहां खंडवा प्लेटफॉर्म पर दिनदहाड़े एक महिला से ट्रेन की खिड़की से मोबाइल छीन कर फरार हो जाता है. चोर पहले से ही घात लगाकर खड़ा था और जैसे ही ट्रेन खुलने वाली थी, उनसे अपने काम को अंजाम दे दिया. हालांकि, जीआरीपी पुलिस की मुस्तैदी देखने को मिली और लुटेरों को धड़दबोचा गया.

सीसीटीवी फुटेज से हुई लुटेरों की पहचान

दरअसल, खंडवा रेलवे स्टेशन पर एक ट्रेन प्लेटफॉर्म पर खड़ी थी. वहीं, ट्रेन में एक महिला थी जो लखनऊ से मुंबई जा रही थी. जब खंडवा स्टेशन पर ट्रेन रूकी तो उस वक्त महिला फोन पर किसी से बात कर रही थी. वहीं, शातिर बदमाशों ने उस महिला को शिकार बनाया. लुटेरे घात लगाए खड़े थे और जैसे ही ट्रेन खुलने वाली थी तभी बदमाशों ने खिड़की से हाथ डालकर महिला से मोबाइल छीन लिया और वहां से फरार हो गए. वहीं, महिला ने इस पूरी घटना की जानकारी भुसावल पहुंचकर जीआरपी थाने को दी और शिकायत दर्ज कराई. वहीं, भुसावल रेलवे पुलिस ने खंडवा जीआरपी को इसकी सूचना दी.

यह भी पढ़ेंः MP News: ग्वालियर में सरेआम फायरिंग से दहशत का माहौल, देखें वीडियो

जीआरपी पुलिस ने प्लेटफॉर्म पर लगे सीसीटीवी को खंगाला तो उसमें वारदात दिखी. सीसीटीवी फुटेज से ही लुटेरों की पहचान की गई. इसके बाद जीआरपी पुलिस जब इसकी जांच कर रही थी. तभी आरोपी फिर से एक और घटना को अंजाम देने की फिरात में थे. लेकिन इस बार वह पुलिस के हत्थे चड़ गए. पुलिस ने बदमाशों को पहचान लिया था.

Latest and Breaking News on NDTV

मोबाइल को आरोपियों ने बेच दिया था

जब बदमाशों की गिरफ्तारी हुई तो उसने चोरी की घटना को कबूल किया. वहीं, बताया कि उसने मोबाइल को बेच दिया है. अब इस आधार पर चारी की मोबाइल खरीदने वाले शख्स को भी सहआरोपी बनाया है. आरोपी की पहचान अमित नाम से हुई है जो खंडवा के संजय नगर का रहने वाला है. जिसे उसने मोबाइल बेचा था वह भी संजय नगर का ही रहने वाला है. आरोपियों को अब कोर्ट में पेश किया जाएगा.

यह भी पढ़ेंः बेटों ने ही घोंटा था पिता का गला, पुलिस को सुनाई झूठी कहानी, मां ने मिटाए हत्या के सबूत

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
EC की बिना अनुमति के खंडवा में करवा दी गई वोटिंग, कांग्रेस बोली-ऐसा पूरे प्रदेश में होना चाहिए
ट्रेन में सफर करने वाले यात्री हो जाएं सावधान! खंडवा में जो हुआ वह आपके साथ भी हो सकता है
Indira Sagar Dam security of Dam breached drone camera seized while flying in restricted area by CISF
Next Article
Indira Sagar Dam: बांध की सुरक्षा में सेंध, प्रतिबंधित क्षेत्र में उड़ते वक्त ड्रोन कैमरे को किया गया जब्त
Close
;