विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Nov 25, 2023

MP News: ग्वालियर में सरेआम फायरिंग से दहशत का माहौल, देखें वीडियो

ग्वालियर में सड़क निर्माण को लेकर हुए झगड़े में यहां ताबड़तोड़ फायरिंग की गई. वहीं, फायरिंग की फुटेज एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. पुलिस अब इसी सीसीटीवी फुटेज के आधार पर दो आरोपियों पर मामला दर्ज कर उनकी तलाश में जुट गई है.

Read Time: 3 mins
MP News: ग्वालियर में सरेआम फायरिंग से दहशत का माहौल, देखें वीडियो

Gwalior News: मध्य प्रदेश के ग्वालियर में अपराधियों के हौंसले बुलंद हैं. यहां बदमाशों द्वारा सरेआम ताबड़तोड़ फायरिंग की खबर सामने आई है. जिससे स्थानीय लोगों में दहशत का माहौल है. बताया जा रहा है कि, यहां सड़क निर्माण को लेकर विवाद शुरू हुआ. इसके बाद यहां ताबड़तोड़ फायरिंग की गई. वहीं, फायरिंग की फुटेज एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. पुलिस अब इसी सीसीटीवी फुटेज के आधार पर दो आरोपियों पर मामला दर्ज कर उनकी तलाश में जुट गई है.

सड़क निर्माण के विरोध में हुआ झगड़ा

ग्वालियर के मुरार थाना क्षेत्र के बढ़ागांव इलाके में सरेआम फायरिंग से दहशत मच गई. बताया जा रहा है कि, यहां महावीर जैन और कपित यादव के बीच उस वक्त झगड़ा शुरू हो गया, जब घर के सामने सड़क निर्माण को लेकर विवाद हुआ. महावीर जैन के द्वारा सड़क निर्माण कराया जा रहा था जिसका कपिल यादव ने विरोध किया. जैसे ही महावीर जैन ने ट्रैक्टर मंगा कर सड़क निर्माण का कार्य सुरू किया वैसे ही कपिल यादव और उसके साथी हथियार लेकर मौके पर पहुंच गए. इसके बाद उन दोनों ने मिलकर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी. हालांकि, इस फायरिंग में किसी तरह के जानमाल का नुकसान नहीं हुआ. लेकिन इससे स्थानीय लोगों में दहशत फैल गई.

यह भी पढ़ेंः अवैध कब्जा हटाने पहुंचे SECL अधिकारियों से भिड़े स्थानीय लोग, दुकानदारों ने दी आत्मदाह की धमकी

महावीर जैन ने दर्ज कराई शिकायत

इसके बाद महावीर जैन ने कपिल यादव और उसके साथियों के खिलाफ मुरार थाने में शिकायत दर्ज करवाई. वहीं, इस घटना का सीसीटीवी फुटेज सामने आया तो पुलिस ने मामला दर्ज कर दोनों की तलाश में जुट गई है.

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक निरंजन शर्मा ने बताया है कि, घटना के बाद दोनों आरोपी फरार हो गए है. लेकिन पुलिस लगातार उनकी तलाश कर रही है. जल्द ही दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

वहीं, इस घटना से जिस तरह से भय का माहौल बन गया है. जब तक दोनों आरोपी पकड़े नहीं जाते तब तक सभी में डर बना रहेगा.

यह भी पढ़ेंः MP News: पत्नी की गला दबाकर हत्या करने के बाद खुद थाने पहुंचा आरोपी, जानिए क्या है मामला?

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
अब रील बनाई तो हो सकती है कानूनी कार्रवाई, अधिकारियों ने बनाए शूटिंग और फोटोग्राफी के लिए नियम
MP News: ग्वालियर में सरेआम फायरिंग से दहशत का माहौल, देखें वीडियो
Lok Sabha Election: After low voting of women BJP fielded Shivraj Singh Chouhan to compaign among women
Next Article
Lok Sabha Election: महिलाओं के कम मतदान से चिंतित भाजपा ने 'मामा' को मैदान में उतारा, अब शिवराज गांव-गांव जाकर कर रहे हैं ये काम
Close
;