विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 18, 2023

खंडवा में देर रात भीषण सड़क हादसा, ट्रक और अर्टिगा की टक्कर में 5 की मौत

गुरुवार रात 10 बते खंडवा के दौलतपुरा में भीषण सड़क हादसा हुआ. ट्रक और अर्टिगा कार की जोरदार टक्कर में कार सवार सभी 5 युवकों की मौके पर ही मौत हो गई.

Read Time: 4 min
खंडवा में देर रात भीषण सड़क हादसा, ट्रक और अर्टिगा की टक्कर में 5 की मौत
टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार के परखच्चे उड़ गए.

मध्य प्रदेश के खंडवा जिले में गुरुवार देर रात एक भीषण सड़क हादसा हुआ. ट्रक और अर्टिगा कार की आमने-सामने की टक्कर में, कार में सवार सभी 5 युवकों की मौके पर ही मौत हो गई. हादसा नर्मदा नगर थाने क्षेत्र के पुनासा चौकी अंतर्गत दौलतपुरा के पास हुआ. जहां अर्टिगा गाड़ी में सवार पांचों युवकों को सामने से आ रहे एक ट्रक से जोरदार भिड़ंत हुई.

टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार के परखच्चे उड़ गए. वहीं उसमें सवार पांचो युवकों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. पांचों युवक खरगोन जिले के कसरावद के रहने वाले बताए जा रहे हैं. फिलहाल मृतकों का पोस्टमार्टम करा कर शव उनके परिजनों को सौंप दिए गए हैं. वहीं पुलिस हादसे की जांच करने की बात कह रही है.

काम के सिलसिले में आए थे पांचों युवक 

बताया जा रहा है कि पांचों युवक किसी काम के सिलसिले में दौलतपुरा आए थे. लेकिन देर रात वापस लौटते समय एक ट्रक (MP 13 ZE 2709) ने उनकी अर्टिगा कार (MP 09 WG 0293) को जोरदार टक्कर मार दी. यह घटना पुनासा-सनावद मार्ग पर पुनासा से 3 किमी की दूरी पर ग्राम फीफरी रैयत के समीप लगभग रात 10 बजे की बताई जा रही है.

कटर की मदद से निकालने पड़े शव

दुर्घटना की भयावहता का अनुमान इसी बात से लगाया जा सकता है कि मृतकों के शव को बाहर निकालने में पुनासा पुलिस को कटर का सहारा लेना पड़ा. दुर्घटना में मारे गए  युवाओं की पहचान भारत-चिंताराम मुकाती ( 40 ) निवासी कांकरीया थाना कसरावद , अलकेश-तुलसीराम भारुड ( 36 ) दोगांवां थाना कसरावद , मनीष-ताराचंद वर्मा ( 26 ) निवासी दोगांवां थाना कसरावद , पुखराज-चरणदास नामदेव ( 24 ) निवासी दोगांवां थाना कसरावद , आदित्य-अमीत शर्मा ( 25 ) निवासी राममन्दिर चौक कसरावद के रूप में हुए है। सभी मृतक खरगोन जिले के रहने वाले थे एवं सभी मृतकों का समुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र पुनासा में पोस्टमार्टम किया गया.

ट्रक ड्राइवर पुलिस हिरासत में

खंडवा पुलिस अधीक्षक सत्येंद्र शुक्ल ने बताया कि खंडवा जिले के दौलतपुर के पास एक वाहन दुर्घटना में खरगोन जिले के कसरावद, दोगंवा ओर कांकरीया गांव के रहने वाले 5 लोगों की मौत हो गई है. यह सभी लोग दौलतपुरा में अपना काम निपटाने के बाद वापस जा रहे थे तभी उनकी कार और ट्रक के बीच टक्कर हुई. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. लेकिन, उन्हें रेस्क्यू करने से पहले ही पांचों की मौत हो गई थी. उनके परिजनों को सूचना देकर शवों का पोस्टमार्टम कर सभी के शव उनके घर भेजे जा रहे हैं.

शवों का पोस्टमार्टम कर उनके परिजनों को सौंप दिया गया है. हम हादसे की जांच कर रहे हैं. ट्रक ड्राइवर पुलिस गिरफ्त में है.

सत्येंद्र शुक्ल

खंडवा पुलिस अधीक्षक

पुलिस अधीक्षक सत्येंद्र शुक्ल ने कहा कि मैं एसपी खरगोन के भी संपर्क में हूं, उन्हें भी दुर्घटना की सूचना दे दी गई है. जहां तक इस घटना के जांच का विषय है, पुलिस टीम काम कर रही है. हम यह भी देखने की कोशिश कर रहे हैं कि दुर्घटना का मुख्य कारण क्या रहा होगा. सारे विषयों की जांच की जा रही है. फिलहाल ट्रक ड्राइवर को हमने हिरासत में ले लिया है और ट्रक को हमने जब्त कर लिया है. 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close