विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 08, 2023

कटनी नदी में डूबे एक युवक का शव बरामद, दूसरे की तलाश जारी

मध्यप्रदेश के कटनी नदी में 3 दिन पहले डूबे दो युवकों में से एक युवक के शव को एनडीआरएफ की टीम ने खोज निकाला है, जबकि दूसरे की तलाश अब भी जारी है. नदी में नहाते समय, तेज़ भाव में फंसने के कारण हुआ हादसा.

कटनी नदी में डूबे एक युवक का शव बरामद, दूसरे की तलाश जारी
डुबे युवक की तलाश करती NDRF टीम

मध्यप्रदेश के कटनी नदी में 3 दिन पहले डूबे दो युवकों में से एक के शव को एनडीआरएफ की टीम ने खोज निकाला है, जबकि दूसरे की तलाश अब भी जारी है. नदी में नहाते समय, तेज़ बहाव में फंसने के कारण ये  हादसा हुआ था. बताया जाता है कि कटनी जिले के कुठला थाना के बिलहरी चौकी अंतर्गत बड़ागांव निवासी 32 वर्षीय सुदामा यादव और 35 वर्षीय अनिल यादव घुघरा स्थित कटनी नदी में नहाने गए थें. नहाते समय सुदामा यादव नदी के तेज बहाव में फंस के बहने लगा, मित्र को नदी में बहता देख उसको बचाने के लिए अनिल यादव ने नदी में छलांग लगा दी, लेकिन तेज़ बहाव के चलते, दोनों नदी में डूब गए.

सूचना लगते ही प्रशासन ने एसडीआरएफ और होमगर्ड्स के माध्यम से सर्चिंग अभियान शुरू करा दिया, लेकिन युवकों की तलाश नहीं कर पाएं. इसके बाद कलेक्टर ने जबलपुर से एनडीआरएफ की टीम को बुलवाया, एनडीआरएफ की टीम ने डूबे हुए एक युवक सुदामा यादव के शव को खोज निकाला, जबकि दूसरे अन्य युवक के शव की तलाश जारी है.

दोनों युवकों की नदी में डूबने की सूचना के बाद एसडीआरएफ और होमगर्ड्स द्वारा नदी में सर्चिंग अभियान शुरू की गई थी लेकिन दो दिन बाद भी शव की तलाश नही हो पाने के कारण एनडीआरएफ को बुलवाया है. एक शव निकाल लिया गया है, एक अन्य की तलाश ज़ारी है.

अवि प्रसाद

जिला कलेक्टर

NDRF टीम ने कड़ी मसक्क्त के बाद एक युवक के शव को नदी से खोज निकाला है, जबकि दूसरे की तलाश अब भी जारी है. बिलहरी चौकी पुलिस ने मर्ग कायम करते हुए सुदामा यादव के शव को पोस्टमॉर्टेम के लिए भेज, मामले पर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
कटनी जिले का 3 जंक्शन 'अमृत भारत स्टेशन योजना' से जुड़ा, 72 करोड़ की लागत से होगा पुनर्विकास
कटनी नदी में डूबे एक युवक का शव बरामद, दूसरे की तलाश जारी
Katni: Accidents are happening continuously due to the herd of cows on the beach highway
Next Article
कटनी : हाइवे पर गायों के झुंड से लगातार हो रहे हैं एक्सीडेंट
Close
;