विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Jul 27, 2023

जबलपुरः 10 हजार रुपये की घुसखोरी में वेयरहाउसिंग कार्पोरेशन के रीजनल मैनेजर गिरफ्तार

जानकारी के मुताबिक, निजी वेयर हाउस संचालक अमित ठाकुर अनाज भंडारण के रेंट पास करने के एवज में हर महीने अधिकारी को रिश्वत देता चला आ रहा था.

Read Time: 2 mins
जबलपुरः 10 हजार रुपये की घुसखोरी में वेयरहाउसिंग कार्पोरेशन के रीजनल मैनेजर गिरफ्तार

जबलपुर में भ्रष्टाचारियों के खिलाफ लोकायुक्त की टीम ताबड़तोड़ कार्रवाईयां करती जा रही है. ताजा मामला कृषि उपज मंडी स्थित वेयर हाउसिंग कॉर्पोरेशन के दफ्तर में अपना जाल बिछाया और 10 हजार की रिश्वत लेते रीजनल मैनेजर संदीप बिसारिया को रंगे हाथों पकड़ा है. रिश्वत की यह रकम अधिकारी वेयर हाउस का रेंट अप्रूव करने के एवज में ले रहा था.

वेयर हाउस संचालक ने की थी शिकायत

जानकारी के मुताबिक, निजी वेयर हाउस संचालक अमित ठाकुर अनाज भंडारण के रेंट पास करने के एवज में हर महीने अधिकारी को रिश्वत देता चला आ रहा था. बीते कुछ महीनों से बिसारिया की डिमांड बढ़ती जा रही थी. जिससे त्रस्त होकर अमित ने लोकायुक्त जबलपुर की शरण ली. शिकायत का परीक्षण करने के उपरांत लोकायुक्त पुलिस ने ट्रैप बिछाया और अमित को कैमिकल लगे नोटों के मैनेजर संदीप बिसारिया  के घर भेजा भेजा. जहां रिश्वत की रकम हाथ में लेते ही टीम ने अधिकारी को दबोच लिया.

वेयर हाउस संचालक अमित ठाकुर ने एनडीटीवी को बतया की संदीप बिसारिया में मुझे ऑफिस बुलाकर कहा कि बिना सेवा के मेवा नहीं मिलेगा तो मैं समझ गया कि क्या करना है. उन्होंने कहा कि ₹10000 प्रति वेयरहाउस के हिसाब से मुझे दें.  मेरे दो वेयर हाउस हैं, एक मेरी माता जी के नाम से एक मेरी पत्नी के नाम पर.

अमित ठाकुर

निजी वेयर हाउस संचालक

लोकायुक्त ने अधिकारी के हाथ धुलवाए तो गुलाबी रंग ने पूरी कहानी कह डाली. फिलहाल आरोपी संदीप बिसारिया के खिलाफ लोकायुक्त पुलिस ने भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर लिया है. कार्रवाई की सूचना जिला मुख्यालय को भेजी जा चुकी है.

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
MP High Court: स्कूल संबंधित मामले में कोर्ट का बड़ा फैसला, फीस वृद्धि मामले में सिर्फ प्राचार्यों को जमानत
जबलपुरः 10 हजार रुपये की घुसखोरी में वेयरहाउसिंग कार्पोरेशन के रीजनल मैनेजर गिरफ्तार
Jabalpur Huge explosion in ordnance factory employees escaped from death like this
Next Article
Jabalpur: आर्डनेंस फैक्ट्री में लगातार तीन धमाकों से मची अफरा-तफरी, मौत के मुंह से बचकर ऐसे बाहर निकले कर्मचारी 
Close
;