विज्ञापन

DGP के सामने हाथ जोड़कर खड़े हो गए बिहार के CM नीतीश कुमार, पूछा- करिएगा कि नहीं करिएगा

बिहार के CM नीतीश कुमार किसी न किसी वजह से चर्चा में रहते ही हैं. इस बार उन्होंने भरे मंच से बिहार के DGP से हाथ जोड़कर गुजारिश की. उनका ये वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें वे हाथ जोड़कर DGP से बिहार पुलिस में जल्द से जल्द भर्ती करने की गुजारिश कर रहे हैं.

DGP के सामने हाथ जोड़कर खड़े हो गए बिहार के CM नीतीश कुमार, पूछा- करिएगा कि नहीं करिएगा

Bihar CM Nitish Kumar: एक बार फिर अफसरों के सामने हाथ जोड़ने की वजह से बिहार के CM नीतीश कुमार की चर्चा हो रही है. दरअसल सोमवार को नीतीश कुमार पटना के बापू सभागार में आयोजित कार्यक्रम में 1239 दारोगा को नियुक्ति पत्र सौंप रहे थे. इसकी दौरान मंच से ही उन्होंने राज्य  के गृह सचिव और डीजीपी (DGP of Bihar) की तरफ हाथ जोड़ते हुए कहा कि जल्दी से नियुक्तियां करिएगा या नहीं? नीतीश कुमार हाथ जोड़ने पर DGP लगभग सकपका से गए और तुरंत ही खड़े होकर सैल्यूट किया. इसके बाद मंच की दूसरी मौजूद माइक के पास गए और कहा- माननीय मुख्यमंत्री के निर्देशों का हम पालन करेंगे. कार्यक्रम में उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी (Samrat Chaudhary), उपमुख्यमंत्री विजय कुमार सिन्हा, मंत्री विजय कुमार चौधरी के अलावा बिहार के डीजीपी, मुख्य सचिव के अलावा पुलिस-प्रशासन के वरिष्ठ अधिकारी मौजूद थे. 

अरे करिएगा न तेजी से...?

मंच से भाषण के दौरान अचानक ही नीतीश कुमार मुड़े और हाथ जोड़कर कहने लगे- यहां जो अधिकारी लोग मौजूद हैं जरा ताकिए. हम आपको ये कहने आए हैं... समझ गए न... कि तेजी से करिए. अगला साल तो चुनाव होने वाला है... तो उसके पहले छह महीने में आप पूरे तौर पर बहाली कर लीजिए. अरे करिएगा न तेजी से...?

शीघ्र होगी नियुक्ति: DGP

इसके बाद सीएम नीतीश ने डीजीपी आलोक राज को इशारे में माइक पर आने को कहा- आइए न यहां पर आकर बताइए कि जल्दी करिएगा कि नहीं करिएगा. सीएम के बुलाने पर फिर डीजीपी आलोक राज अपने सीट पर खड़े हो गए. उन्होंने पहले तो सैल्यूट किया और फिर माइक पर आकर कहा-  माननीय मुख्यमंत्री जी का जो भी निर्देश होगा बिहार पुलिस उस पर पूरी तरह से प्रतिबद्ध रहेगी और सभी निर्देशों का पालन करेगी. शीघ्र नियुक्ति, उन्नत प्रशिक्षण और उनकी पोस्टिंग करा कर के उत्कृष्ट कार्य दिया जाएगा. इसके बाद मुख्यमंत्री ने कहा कि बहुत बहुत धन्यवाद.. जल्दी से इस काम को करिए.
ये भी पढ़ें: J&K आतंकी हमले में MP के इंजीनियर की मौत ! CM यादव देंगे 5 लाख की सहायता

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
NDTV World Summit 2024: एस जयशंकर ने कहा- कनाडा की सरकार पर भरोसा नहीं है, आरोपों को किया खारिज
DGP के सामने हाथ जोड़कर खड़े हो गए बिहार के CM नीतीश कुमार, पूछा- करिएगा कि नहीं करिएगा
s jaishankar interview india china border Dispute resolved Foreign minister S jaishankar Confirm in ndtv
Next Article
विदेश मंत्री एस जयशंकर ने किया बड़ा ऐलान, भारत-चीन सीमा पर विवाद से पहले वाली स्थिति लौटी वापस
Close