विज्ञापन
This Article is From Jan 15, 2024

Punjab: हूबहू प्रेमिका के लुक में एग्जाम देने पहुंचा युवक, फिर ऐसे पकड़ा गया प्रेमी

Punjab News: पंजाब के फाजिल्का के रहने वाले अंग्रेज सिंह ने अपनी प्रेमिका परमजीत कौर का भेष धारण करके परीक्षा देने पहुंचा. इस दौरान उसने लाल चूड़ियां, बिंदी, लिपस्टिक और महिलाओं का सूट पहन रखा था.

Punjab: हूबहू प्रेमिका के लुक में एग्जाम देने पहुंचा युवक, फिर ऐसे पकड़ा गया प्रेमी

Punjab Man Dressed as his Girlfriend: पंजाब में परीक्षा में फर्जीवाड़े का एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है. फरीदकोट (Faridkot) में एक युवक ने अपनी प्रेमिका का रूप धारण (Dressed as Girlfriend) कर उसकी जगह एग्जाम देने की कोशिश की. युवक की यह कोशिश महज तमाशा बनकर रह गई. यह मामला 7 जनवरी का बताया जा रहा है. जब कोटकपूरा (Kotkapura) के डीएवी पब्लिक स्कूल में बाबा फरीद यूनिवर्सिटी ऑफ हेल्थ साइंसेज (Baba Farid University of Health Sciences) द्वारा आयोजित स्वास्थ्य कार्यकर्ता परीक्षा में युवक ने अपनी प्रेमिका की जगह परीक्षा देने की कोशिश की.

हूबहू प्रेमिका के लुक में आया था युवक

बताया जा रहा कि पंजाब के फाजिल्का के रहने वाले अंग्रेज सिंह ने अपनी प्रेमिका परमजीत कौर का भेष धारण करके परीक्षा देने पहुंचा. इस दौरान उसने लाल चूड़ियां, बिंदी, लिपस्टिक और महिलाओं का सूट पहन रखा था. हालांकि, विश्वविद्यालय के अधिकारियों को तुरंत इस बात की भनक लग गई और उन्होंने पुलिस में शिकायत दर्ज करा दी.

बायोमेट्रिक डिवाइस से पकड़ा गया प्रेमी

पुलिस के अनुसार, अंग्रेज सिंह ने खुद को परमजीत कौर साबित करने के लिए फर्जी मतदाता और आधार कार्ड का इस्तेमाल किया. उसकी यह योजना उस वक्त असफल हुई जब उसकी उंगलियों के निशान बायोमेट्रिक डिवाइस पर वास्तविक उम्मीदवार से मेल खाने में विफल रहे. बता दें कि इस परीक्षा के लिए वास्तविक उम्मीदवार परमजीत कौर का आवेदन दुर्भाग्य से प्रशासन द्वारा रिजेक्ट कर दिया गया था. जिसके बाद युवक ने ऐसा कदम उठाने का फैसला किया. वहीं अधिकारियों द्वारा मामले की सूचना मिलने पर पुलिस ने अंग्रेज सिंह के खिलाफ कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें - PM मोदी ने प्रधानमंत्री जनमन योजना की शुरुआत की, MP के 10 हजार से अधिक आदिवासी घर होंगे रोशन

ये भी पढ़ें - अमिताभ बच्चन ने अयोध्या में खरीदा करोड़ों का प्लॉट, राम मंदिर से महज 15 मिनट की दूरी पर बनाएंगे आलीशान घर

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
एंटीबायोटिक खाते हैं तो हो जाएं सावधान ! 25 सालों में 3.9 करोड़ मौतों की आशंका
Punjab: हूबहू प्रेमिका के लुक में एग्जाम देने पहुंचा युवक, फिर ऐसे पकड़ा गया प्रेमी
Here HFMD disease is spreading rapidly in small children what are symptoms
Next Article
यहां छोटे बच्चों में फैल रही है ये खतरनाक बीमारी, जानें इसके लक्षण, ऐसे करें बचाव
Close