विज्ञापन
Story ProgressBack

MP News: बेटे की चाह में दादी ने नवजात बेटी का गला घोंटा, बहू के शक पर पुलिस ने सास को ऐसे पकड़ा

Gender Inequality: गुरुवार 18 अप्रैल को पोस्टमार्टम रिपोर्ट आई. जिसमें मासूम बच्ची की हत्या का राज खुल गया. मासूम बच्ची का पिता भी अपनी मां के पाप को छिपाने के लिए साथ देने लगा. वह मासूम बेटी की मौत से बिलख नहीं रहा था, बल्कि मां को बचाने के लिए पोस्टमार्टम न करवाने का दबाव पुलिस पर डाल रहा था.

Read Time: 3 mins
MP News: बेटे की चाह में दादी ने नवजात बेटी का गला घोंटा, बहू के शक पर पुलिस ने सास को ऐसे पकड़ा

Gender Discrimination: मध्य प्रदेश में अपराध (Crime Rate in Madhya Pradesh) की घटनाएं कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. हालिया मामला ग्वालियर (Gwalior Crime News) का है जहां न केवल दिल दहलाने वाली बल्कि रिश्तों को कलंकित करने वाली एक बहुत ही घिनौनी घटना सामने आई है. इस घटना में एक बुजुर्ग दादी ने ही अपनी चार दिन की नवजात (Newborn Girl) पोती का गला घोंटकर उसे मार डाला. हत्या (Murder) की वजह बेटे की चाहत थी, लेकिन बहु ने दिव्यांग बच्ची (Disabled Girl Child) को जन्म दिया था.

कैसे हुई पूरी घटना? 

ग्वालियर के बहोड़ापुर इलाके में रहने वाली गर्भवती महिला 23 मार्च को कमलाराजा अस्पताल में भर्ती हुई थी. जहां उसने बेटी को जन्म दिया. बेटी जन्म से ही दिव्यांग निकली. उस महिला की सास को दिव्यांग बेटी होना खटक गया. 27 मार्च की रात सास (mother-in-law) नातिन को साथ लेकर सोई थी, अगले दिन सुबह वह दुधमुंही बच्ची मृत मिली. इसके बाद महिला ने अपने मायके वालों को बुला लिया. बेटी की मौत को सास सामान्य बता रही थी, लेकिन बहू (daughter-in-law) शुरू से ही बोल रही थी कि उसकी बेटी की हत्या की गई है. महिला के मायके वालों ने सास की मारपीट भी उसी दिन कर दी थी.

बहू अड़ी रही कि मेरी बेटी की हत्या की गई

सीएसपी (Gwalior CSP) अशोक सिंह जादौन, कंपू थाना प्रभारी (TI) अमित शर्मा पुलिस फोर्स (Police Force) के साथ मौके पर पहुंचे थे. पहले तो ससुराल वाले पोस्टमार्टम नहीं कराने दे रहे थे, जब महिला अड़ गई तो पुलिस ने शव पोस्टमार्टम हाउस भिजवाया और मर्ग कायम कर लिया.

गुरुवार 18 अप्रैल को पोस्टमार्टम रिपोर्ट आई. जिसमें मासूम बच्ची की हत्या का राज खुल गया. मासूम बच्ची का पिता भी अपनी मां के पाप को छिपाने के लिए साथ देने लगा. वह मासूम बेटी की मौत से बिलख नहीं रहा था, बल्कि मां को बचाने के लिए पोस्टमार्टम न करवाने का दबाव पुलिस पर डाल रहा था.

लेकिन मां तो मां होती है वह अड़ गई और पोस्टमार्टम करवाया. अगर बच्ची की मां पोस्टमार्टम नहीं करवाती तो मासूम की हत्या का राज उसकी लाश के साथ ही दफन हो जाता.

यह भी पढ़ें : 

** नए ठेकेदार का कारनामा, MRP से ज्यादा दाम में बेच रहा शराब, मदिरा प्रेमियों में गुस्सा, आबकारी विभाग मौन

** फर्स्ट टाइम वोटर्स के लिए BJP ने लॉन्च किया रैप सॉन्ग, वोट फॉर मोदी Vote फॉर G.O.A.T का देखिए वीडियो

** UPSC सिविस सर्विस में चयनित कुलदीप का CSP ने किया भविष्य के IAS का अनोखा स्वागत, देखिए वीडियो

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Gwalior Crime: व्यापारी की नृशंस हत्या, वाशिंग सेंटर में पड़ा मिला खून से लथपथ शव, CCTV की जांच में जुटी पुलिस
MP News: बेटे की चाह में दादी ने नवजात बेटी का गला घोंटा, बहू के शक पर पुलिस ने सास को ऐसे पकड़ा
RTE: Fees and other flaws revealed in Right to Education report, notices served to 35 private schools, big convent schools are also included Do your children study here?
Next Article
RTE: रिपोर्ट में फीस व अन्य खामियाों का हुआ खुलासा, 35 स्कूलों को थमाए गए नोटिस, आपके बच्चे तो यहां नहीं
Close
;