विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 14, 2023

कमीशन मामले में FIR के बाद कांग्रेस आक्रामक, ठेकेदार को गायब कराने का BJP पर लगाया आरोप

कांग्रेस अध्यक्ष देवेंद्र शर्मा और विधायक सतीश सिकरवार ने पत्रकार वार्ता कर भाजपा पर चोरी और सीनाजोरी करने का आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि ज्ञानेंद्र अवस्थी के मुख्य न्यायाधीश के नाम लिखे गए पत्र ने प्रदेश में हो रहे भ्रष्टाचार का पूरी तरह खुलासा कर दिया है.

Read Time: 3 min
कमीशन मामले में FIR के बाद कांग्रेस आक्रामक, ठेकेदार को गायब कराने का BJP पर लगाया आरोप

ग्वालियर: पेटी कांट्रेक्टर ज्ञानेंद्र अवस्थी के मुख्य न्यायाधीश के नाम लिखे गए पत्र से मचे बवाल के बाद कांग्रेस नेताओं पर प्रदेश भर में एफआईआर होने के बाद खामोश रहने की जगह कांग्रेस अब और आक्रामक हो गई है. कांग्रेस का आरोप है कि चिट्ठी वायरल करने वाले ठेकेदार को बीजेपी ने ही गायब करवाया है.

ये भी पढ़ें- सूरजपुर : गूगल से जानकारी लेना पड़ा महंगा, चंद मिनटों में ठगों ने उड़ा दिए लाखों रुपये

कांग्रेस अध्यक्ष देवेंद्र शर्मा और विधायक सतीश सिकरवार ने पत्रकार वार्ता कर भाजपा पर चोरी और सीनाजोरी करने का आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि ज्ञानेंद्र अवस्थी के मुख्य न्यायाधीश के नाम लिखे गए पत्र ने प्रदेश में हो रहे भ्रष्टाचार का पूरी तरह खुलासा कर दिया है. भाजपा के मुख्यमंत्री और नेता पत्र लिखने वाले व कांग्रेस नेताओं को हर जिले में एफआईआर कर डराना चाहते हैं. कांग्रेस नेताओं से जब शेयर किए गए पत्र को लिखने वाले ज्ञानेंद्र अवस्थी के संबंध में पूछा गया तब नेताओं ने कहा कि पत्र लिखने वाले को भाजपा न‌े गायब करा दिया है, भाजपा सत्ता में है वह सब कुछ करा सकती है.

लघु एवं मध्यम श्रेणी संविदाकार संघ के अध्यक्ष के लेटर पैड पर ज्ञानेंद्र अवस्थी के नाम से जारी पत्र ने प्रदेश में सियासी भूचाल ला दिया है और भाजपा सरकार पर कमीशन खोरी के आरोप लगने के बाद प्रदेश में ताबड़तोड़ तरीके से कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी पूर्व सीएम कमलनाथ के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है. ऐसे में जिला कांग्रेस कार्यालय में कांग्रेस नेताओं ने आनन-फानन में पत्रकार वार्ता लेकर भाजपा को ही कटघरे में खड़ा किया है. विधायक सतीश सिकरवार ने कहा कि मध्य प्रदेश घोटालों की राजधानी बन चुका है. पटवारी घोटाला हो डंपर घोटाला हो या फिर बच्चों का निवाला छींनने घोटाला हो, भारतीय जनता पार्टी की 18 साल की सरकार में 1800 घोटाले हुए हैं और अगर कांग्रेस की सरकार आती है तो फिर इन सभी घोटालों की जांच की जाएगी.

ये भी पढ़ें- पन्ना के रिहायशी इलाकों में 15 दिनों से डेरा डाले बैठे तेंदुए को वन विभाग ने पकड़ा, गांव में राहत

पेटी कांट्रेक्टर ज्ञानेंद्र अवस्थी के गायब होने पर कांग्रेस विधायक सतीश सिकरवार ने कहा है कि पुलिस ने ज्ञानेंद्र अवस्थी को गायब किया है और ज्ञानेंद्र अवस्थी कहां है यह पुलिस और सरकार को पता होगा.

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close