विज्ञापन
Story ProgressBack

Yodha Latest Box Office Collection: 'योद्धा' बॉक्स ऑफिस पर हुई पस्त, बजट निकालना भी हो रहा है मुश्किल

Yodha Latest Collection: एक रिपोर्ट के अनुसार फिल्म ने 4.1 करोड़ रुपए की ओपनिंग की थी. वहीं वीकेंड पर कलेक्शन में थोड़ी सी बढ़त दिखाई दी. शनिवार को फिल्म ने 5.75 करोड़ रुपए और रविवार को 7 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया.

Read Time: 2 min
Yodha Latest Box Office Collection: 'योद्धा' बॉक्स ऑफिस पर हुई पस्त, बजट निकालना भी हो रहा है मुश्किल

Yodha Latest Collection: सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) की मच अवेटेड फिल्म योद्धा (Yodha) पिछले शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. इस फिल्म में दर्शकों को एक्शन थ्रिलर देखने को मिल रहा है. फिल्म के ट्रेलर ने दर्शकों को काफी इंप्रेस किया था, लेकिन फिल्म की कहानी दर्शकों को कुछ खास लुभा नहीं पा रही है. आज हम आपको बताएंगे कि फिल्म योद्धा का अभी तक का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कैसा रहा.

यह भी पढ़े: Tanushree Dutta: मिस इंडिया से अध्यात्म तक का सफर.. जानें तनुश्री दत्ता ने क्यों छोड़ा बॉलीवुड?

'योद्धा' का यह रहा बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

एक रिपोर्ट के अनुसार फिल्म ने 4.1 करोड़ रुपए की ओपनिंग की थी. वहीं, वीकेंड पर कलेक्शन में थोड़ी सी बढ़त दिखाई दी. शनिवार को फिल्म ने 5.75 करोड़ रुपए और रविवार को 7 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया. वहीं, कुल मिलाकर फिल्म का कलेक्शन 16.85 करोड़ रुपए रहा. लेकिन इसके बाद फिल्म के कलेक्शन में गिरावट देखी गई. सोमवार यानी 18 मार्च को फिल्म ने मात्रा 1.5 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया. ऐसे में लग रहा है कि फिल्म का डाउनफॉल शुरू हो गया है. ऐसी स्थिति में सिद्धार्थ की यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर पस्त होती नजर आ रही है.

सिद्धार्थ के लिए यह फिल्म थी महत्वपूर्ण

फिल्म योद्धा सिद्धार्थ मल्होत्रा के लिए बहुत ही महत्वपूर्ण फिल्म थी, क्योंकि सिद्धार्थ मल्होत्रा काफी लंबे समय से अपनी एक हिट फिल्म के लिए तरस रहे हैं. बता दें, इससे पहले सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म शेरशाह (Shershah) और मिशन मजनू (Mission Majnu) दर्शकों को काफी पसंद आई थी, जो की ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज हुई थी.

ये एक्टर्स आए हैं नजर

फिल्म योद्धा में सिद्धार्थ मल्होत्रा के अलावा एक्ट्रेस दिशा पाटनी (Disha Patani) और राशि खन्ना (Raashii Khanna) भी एक महत्वपूर्ण भूमिका में नजर आई हैं. वहीं, इस फिल्म को धर्मा प्रोडक्शन (Dharma Production) ने प्रोड्यूस किया है.

यह भी पढ़े: Interview With Manish Wadhwa: मनीष वाधवा ने NDTV को बताया, महाकाल बाबा से मांगी यह मन्नत?

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close