विज्ञापन
Story ProgressBack

Interview With Manish Wadhwa: मनीष वाधवा ने NDTV को बताया, महाकाल बाबा से मांगी यह मन्नत?

NDTV Interview With Manish Wadhwa: जब मनीष से पूछा गया कि आप महाकाल बाबा के दर्शन करने के लिए उज्जैन आए हैं. क्या आपका यह प्रोग्राम फिक्स था या आपका अचानक बाबा के दर्शन करने आने का प्लान बना? इसका जवाब देते हुए मनीष ने कहा कि मेरा यह पहले से ही प्लान था कि मुझे महाकाल बाबा के दर्शन करना है.

Read Time: 4 min
Interview With Manish Wadhwa: मनीष वाधवा ने NDTV को बताया, महाकाल बाबा से मांगी यह मन्नत?

NDTV Interview With Manish Wadhwa: बीते साल फिल्म गदर 2 (Gadar 2) ने बॉक्स ऑफिस पर सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए थे. लोगों ने फिल्म में सनी देओल (Sunny Deol) और अमीषा पटेल (Amisha Patel) की जोड़ी को खूब पसंद किया था. वहीं, इस फिल्म में एक्टर मनीष वाधवा (Manish Wadhwa) ने पाकिस्तानी मेजर जनरल हमीद इकबाल का किरदार निभाया था. दर्शकों ने इस किरदार को भी काफी सराहा था. बीते दिन मनीष वाधवा उज्जैन (Ujjain) के महाकालेश्वर मंदिर में बाबा के दर्शन करने के लिए आए. जहां उन्होंने NDTV से अपनी उज्जैन यात्रा के बारे में खुलकर बात की.

यह भी पढ़े: New Released: सिनेमा प्रेमियों के लिए मार्च का यह हफ्ता होने वाला है रोमांचक, ओटीटी पर रिलीज होंगी यह फिल्में

उज्जैन यात्रा को लेकर कही यह बात

जब मनीष से पूछा गया कि आप महाकाल बाबा के दर्शन करने के लिए उज्जैन आए हैं. क्या आपका यह प्रोग्राम फिक्स था या आपका अचानक बाबा के दर्शन करने आने का प्लान बना? इसका जवाब देते हुए मनीष ने कहा कि मेरा यह पहले से ही प्लान था कि मुझे महाकाल बाबा के दर्शन करना है. हालांकि मैं एक प्रोग्राम में हिस्सा लेने के लिए यहां आया हूं. वहीं, प्रोग्राम खत्म करने के बाद मैं बाबा के दर्शन करने के लिए महाकाल मंदिर गया.

बाबा से यह मांगी मन्नत

जब मनीष से पूछा गया कि आपने महाकाल बाबा से क्या मन्नत मांगी? मनीष ने जवाब देते हुए कहा कि मन्नत का मतलब होता है, मन की बात और  मन की बात ईश्वर से कही जाती है. अगर मैं किसी को न भी बताऊं तो भगवान जानते हैं कि मैं क्या चाहता हूं. इसके अलावा मैं इतना ही कहना चाहता हूं कि मैं सब की भलाई चाहता हूं. कि सभी लोग अच्छे से रहें और खुश रहें.

मध्य प्रदेश में मनीष और कहां घूमे? 

जब मनीष से पूछा गया कि अब आप बाबा के दर्शन करने के बाद मध्य प्रदेश में कहां घूमने जा रहे हैं. इसका जवाब देते हुए मनीष ने कहा कि अब मैं घूमने के लिए कहीं नहीं जा रहा.अब मैं मुंबई जा रहा हूं क्योंकि वहां मेरी कुछ अर्जेंट मीटिंग्स हैं और वहां मेरा होना बहुत जरूरी है.

मंदिर में मौजूद भीड़ का यह था रिएक्शन

जब मनीष से पूछा गया कि आप मंदिर में दर्शन करने के लिए गए तो वहां मौजूद भीड़ का आपको देखकर कैसा रिएक्शन था. इसका जवाब देते हुए मनीष ने कहा कि गदर 2 मेरी हाल ही में रिलीज फिल्म है और यह फिल्म काफी सुपरहिट रही. लोगों ने बहुत सारे अलग-अलग किरदारों में देखा है. उसके लिए मुझे जाना जाता है. लोग मेरे किरदार का नाम लेकर कहते हैं कि हमने आपको उस फिल्म या सीरियल में देखा है. वही मेरे साथ मंदिर के अंदर हो रहा था.

क्या अभी भी लोग नफरत की नजर से देखते हैं? 

जब मनीष से पूछा गया कि आपने ज्यादातर नेगेटिव किरदार निभाए हैं. जब आप कहीं बाहर जाते हैं तब लोग आपको नफरत की नजर से देखते हैं क्या? इसका जवाब देते हुए मनीष ने कहा कि नहीं अब लोग मुझे नफरत की नजरों से नहीं देखते. क्योंकि वह जानते हैं कि मैं एक कलाकार हूं और  सिर्फ एक्टिंग कर रहा हूं.

'लाहौर 1947' के बारे में कही यह बात

जब मनीष से पूछा गया कि लाहौर 1947 जल्द ही दर्शकों के बीच में आने वाली है. अभिमन्यु सिंह फिल्म में एक विलेन का किरदार निभा रहे हैं, कही ना कही आपने जो गदर 2 में विलेन का किरदार निभाया, उस पर यह किरदार भारी तो नहीं पड़ने वाला? इसका जवाब देते हुए मनीष ने कहा कि यह हो सकता है. क्योंकि हर कलाकार बहुत अच्छा काम करता है. हर कलाकार अपना बेस्ट देने की पूरी कोशिश होती है. मैं तो चाहता हूं अभिमन्यु काफी अच्छे से अपना किरदार निभाएं. क्योंकि फिर मैं अपना किरदार और अच्छे से निभाने की कोशिश करूँगा. अभिमन्यु जी बहुत अच्छे कलाकार हैं.

यह भी पढ़े: Swatantra Veer Savarkar Film: वीर सावरकर के लिए रणदीप हुड्डा ने जमकर की मेहनत, इतना घटाया वजन

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close