विज्ञापन
Story ProgressBack

सीरियल अनुपमा से ये पांच किरदार की होने वाली है छुट्टी? नये ट्रैक में ये देखने को मिलेगा!

​​​​​​​Anupamaa Upcoming Twist: अनुपमा के अपकमिंग ट्रैक में जबरदस्त ट्विस्ट देखने को मिलने वाला है. दरअसल, शो के 5 एक्टर्स सीरियल को अलविदा कह देंगे.

Read Time: 3 min
सीरियल अनुपमा से ये पांच किरदार की होने वाली है छुट्टी? नये ट्रैक में ये देखने को मिलेगा!

Anupama Serial: स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल अनुपमा (Anupama) बीते कई सालों से दर्शकों को लगातार एंटरटेन करता आ रहा है, लेकिन बीते कुछ दिनों से इस शो के टीआरपी में लगातार गिरावट देखने को मिल रही है. हालांकि गिरते  टीआरपी के बीच शो में लीप आने की खबरें भी सामने आ रही है. दरअसल, शो के मेकर्स ने एक नया प्रोमो शेयर किया है, जिसे देखकर फैंस का गुस्सा काफी बढ़ गया है. तो आइये जानते हैं कि आखिर इस प्रोमो में है क्या, जिसे देख फैंस अनुपमा के मेकर्स से इतना नाराज हो गए.

मेकर्स ने नया प्रोमो किया शेयर

बता दें कि शो के मेकर्स ने सीरियल अनुपमा का नया प्रोमो शेयर किया है. इस प्रोमो में अनुपमा अमेरिका के कैफे में काम करती हुई नजर आ रही है. वहीं एक बच्चे को देखकर उन्हें अपनी छोटी अनु की याद आती है. इसके बाद फैंस के मन में यह सवाल है कि अनुज और छोटी अन्नू कहां चले गए हैं और अनुपमा अमेरिका में क्या कर रही हैं. इस बीच खबर यह भी आयी है कि सीरियल अनुपमा में अब नया ट्रैक आने वाला है.

यह भी पढ़ें : Bigg Boss 17: अरुण माशेट्टी ने Mannara Chopra को लेकर किया ये कमेंट, भड़के यूजर्स

यह किरदारों की होने वाली है छुट्टी

रिपोर्ट के मुताबिक, ये भी खबर सामने आई है कि एक तरफ अनुपम नये ट्रैक की तरफ बढ़ रहा है तो वहीं सीरियल के 5 कैरक्टरों की भी इस शो से छुट्टी होने जा रही है. खबर की माने तो सीरियल से छोटी अन्नू की मौत हो जाएगी. इसके चलते किरदार को निभाने वाली अस्मि देओ शो में अब नजर नहीं आएगी. इसके अलावा वनराज  यानी सुधांशु पांडे कई दिनों से सीरियल से गायब हैं, लेकिन खबर ये है कि नये ट्रैक के चलते वनराज अपनी तबीयत ठीक करने के लिए घर से दूर मेडिटेशन सेंटर चले जाएंगे.

रोमिल भी नहीं आएगा नजर

रिपोर्ट के अनुसार, अनुपमा में रोमिल के बोस्टन में पढ़ाई की बात चल रही है. जिसके चलते ये कयास लग जा रहे है कि शो में अब वो नजर नहीं आएगा. इसके अलावा किंजल और तोशू विदेश में सेटल होने की तैयारी करते दिख रहे हैं. वहीं अपकमिंग एपिसोड में ये किरदार भी देखने को नहीं मिलेगी. इनके अलावा बा और बाबूजी को अनुपमा कपाड़िया हाउस ले जाएगी, जहां उसकी सासू मां मालती देवी को काफी चिढ़ होगी और वो छोटी अन्नू को अनुपमा के खिलाफ भड़काने की कोशिश करती नजर आएगी.

यह भी पढ़ें : 'टाइगर 3' में विलेन का ऑफर सुनकर हैरान हो गए थे इमरान हाशमी, किया बड़ा खुलासा

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close