विज्ञापन
Story ProgressBack

BJP में शामिल हुईं अनुपमा फेम रुपाली गांगुली, राजनीति में आने की बताई ये बड़ी वजह

Anupama fame Rupali Ganguly joins BJP: स्टार प्लस के शो अनुपमा की एक्ट्रेस रुपाली गांगुली बीजेपी में शामिल हो गई हैं. यहां देखें पार्टी जॉइन करने के बाद क्या बोलीं रुपाली.

Read Time: 3 mins
BJP में शामिल हुईं अनुपमा फेम रुपाली गांगुली, राजनीति में आने की बताई ये बड़ी वजह

छोटे पर्दे और 'अनुपमा' फेम की मशहूर अभिनेत्री रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) ने बुधवार, 1 मई को भारतीय जनता पार्टी (BJP) का दामन थाम लिया. रुपाली के साथ अमेय जोशी ने भी भाजपा का दामन थामा है. रुपाली गांगुली ने इस मौके पर राजनीति में आने का अपना उद्देश्य भी बताया.

 देश की सेवा करना चाहती हैं रुपाली गांगुली

भाजपा में शामिल होने के बाद रुपाली गांगुली ने कहा, 'वह कला के रास्ते यहां तक पहुंची हैं और वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बताए रास्ते पर चलकर देश की सेवा करेंगी.' रुपाली ने कहा, 'पीएम मोदी ने जिस तरह से हर भारतीय की आत्मा पर अमिट छाप छोड़ी है, उसी तरह से उन्होंने उनकी आत्मा पर भी छाप छोड़ी है और वह सबके आशीर्वाद से भाजपा में शामिल हो रही हैं.'

रुपाली ने कहा, 'महाकाल और माता रानी का आशीर्वाद है कि मैं अपनी कला के जरिए कई लोगों से मिलती रहती हूं. जब मैं ये विकास का महायज्ञ देखती हूं तो मुझे लगता है कि क्यों ना मैं भी इससे भाग लूं...तो मैं यहां आ गई ताकि मैं किसी तरह मोदी के बताए रास्ते पर चलूं और किसी तरह देश सेवा में लगूं...तो मुझे आप सबका आशीर्वाद चाहिए और साथ चाहिए ताकि मैं जो भी करूं, सही करूं और अच्छा कर सकूं.

पार्टी मुख्यालय में भाजपा की सदस्यता ग्रहण की रुपाली गांगुली

बता दें कि रुपाली गांगुली और अमेय जोशी ने भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव विनोद तावड़े, राष्ट्रीय मीडिया प्रमुख अनिल बलूनी और संजय मयूख की मौजूदगी में पार्टी मुख्यालय में भाजपा की सदस्यता ग्रहण की. इस दौरान विनोद तावड़े ने रुपाली गांगुली और अमेय जोशी का पार्टी में स्वागत करते हुए वोट जिहाद को लेकर कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. साथ ही  कांग्रेस पर भारतीय लोकतंत्र की प्रतिष्ठा को पूरी दुनिया में ठेस पहुंचाने का आरोप लगाया.

विनोद तावड़े ने कहा, 'विपक्ष अपने प्रचार में अब सिर्फ झूठ ही नहीं, बल्कि वोट जिहाद के प्रचार तक उतर आया है.' उन्होंने कहा कि राहुल गांधी, मल्लिकार्जुन खरगे और कांग्रेस यह बताएं कि क्या कांग्रेस आलाकमान के निर्देश पर वोट जिहाद की बात चलाई जा रही है.

तावड़े ने आगे कहा, 'इससे विपक्ष की बौखलाहट का पता चलता है कि उनके पैरों तले जमीन खिसक गई है.'

ये भी पढ़े: Anushka Sharma Birthday: पहली मुलाकात में तकरार, फिर प्यार... ऐसे शुरू हुई थी अनुष्का-विराट की लव स्टोरी

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
धमकी और फायरिंग के बाद भी गैलेक्सी अपार्टमेंट क्यों नहीं छोड़ना चाहते सलमान खान ?
BJP में शामिल हुईं अनुपमा फेम रुपाली गांगुली, राजनीति में आने की बताई ये बड़ी वजह
Saiyami Kher Exclusive: It is a big task for women to manage their home after office.
Next Article
Saiyami Kher Exclusive: NDTV से बोलीं सैयामी, ऑफिस के बाद घर संभालना आसान नहीं ! 
Close
;