विज्ञापन
Story ProgressBack

Bigg Boss 17: अरुण माशेट्टी ने Mannara Chopra को लेकर किया ये कमेंट, भड़के यूजर्स

अरूण माशेट्टी ने मनारा चोपड़ा की शक्ल को लेकर कुछ ऐसा कमेंट कर दिया है, जिसके बाद मनारा चोपड़ा के चेहरे की हवाइयां उड़ गईं. सोशल मीडिया यूजर्स भड़क गए हैं.

Read Time: 4 min
Bigg Boss 17: अरुण माशेट्टी ने Mannara Chopra को लेकर किया ये कमेंट, भड़के यूजर्स

Bigg Boss 17: सलमान खान के पॉपुलर शो 'बिग बॉस 17' (Bigg Boss 17) में घरवाले अपने झगड़ों में एक दूसरे पर जमकर अपनी भड़ास निकाल रहे हैं. बीते दिन दिवाली पार्टी का आयोजन हुआ. इस दौरान घर में पैपराजी को बुलाया गया. जिसमें बिग बॉस के सितारों ने पैपराजी के सामने जमकर तस्वीरें क्लिक करवाईं. इसके बाद मेकर्स ने घरवालों के लिए एक कार्ड टास्क रखा, जिसमें घरवालों को 3 सदस्यों के पत्ते लेकर उनकी बुराई गिनानी थी, जिसमें अरुण माशेट्टी ने शो की कंटेस्टेंट और प्रियंका चोपड़ा की कजन मनारा चोपड़ा की जमकर क्लास लगाई. इस बीच अरूण माशेट्टी ने मनारा चोपड़ा की शक्ल को लेकर कुछ ऐसा कमेंट कर दिया, जिसके बाद मनारा चोपड़ा के चेहरे की हवाइयां उड़ गईं. जिसके बाद सोशल मीडिया यूजर्स भड़क गए. उन्होंने जमकर अरूण की क्लास लगाई है.  

दरअसल, बीते एपिसोड में बिग बॉस हाउस में दिवाली पार्टी में दिए एक कार्ड टास्ट में मनारा को लेकर जमकर अपनी भड़ास निकाली. इस दौरान उन्होंने मनारा की शक्ल को लेकर कमेंट किया. अरूण ने कहा कि बिग बॉस की तरफ से इसको बोला गया था इमोजी क्वीन, व्हाट्सअप पर उसको आड़े तिरछे इमोजी के लिए इस्तेमाल किया जाएगा.

मनारा चोपड़ा की बढ़ती जा रही हैं घरवालों से दूरियां
साउथ एक्ट्रेस मनारा चोपड़ा अपने गेम में अभी तक कंफ्यूज नजर आ रही हैं. घर में किसी से भी मनारा चोपड़ा की दोस्ती नहीं हुई है. सिर्फ मुनव्वर फारुखी और अनुराग डोभाल के साथ ही मनारा चोपड़ा की कुछ बॉन्डिंग बनी है, लेकिन गुस्से में वो उन्हें भी टारगेट करने से पीछे नहीं हटती. फिलहाल मनारा चोपड़ा कि अंकिता लोखंडे और खानजादी से तगड़ी दुश्मनी देखी जा रही है. बाकी घरवालों से भी उनकी खास जम नहीं रही है. मनारा चोपड़ा का रिंकू धवन और जिग्ना वोरा के साथ भी छत्तीस का आंकड़ा हो गया है, जिसकी वजह से ज्यादातर लोगों के साथ उनकी अक्सर तकरार होती रहती है.

ये भी पढ़े:Bollywood News: सलमान की 17 फ़िल्में जो 100 करोड़ के क्लब में हुईं शामिल, अंदर देखें लिस्ट

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close