विज्ञापन
Story ProgressBack

'टाइगर 3' में विलेन का ऑफर सुनकर हैरान हो गए थे इमरान हाशमी, किया बड़ा खुलासा

इमरान हाशमी ने एक इंटरव्यू के दौरान टाइगर 3 में अपने विलेन के रोल के बारे में बात करते हुए कहा कि यशराज फिल्म्स की कास्टिंग हेड शानू शर्मा ने डायरेक्टर मनीष शर्मा के साथ एक मीटिंग के लिए उन्हें बुलाया था.

Read Time: 3 min
'टाइगर 3' में विलेन का ऑफर सुनकर हैरान हो गए थे इमरान हाशमी, किया बड़ा खुलासा

Emraan Hashmi On Salman Khan: सलमान खान (Salman Khan) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की फिल्म टाइगर 3 (Tiger 3) दिवाली के मौके पर सिनेमाघरों में आ चुकी है. फिल्म को अच्छी खासी ओपनिंग भी मिली है. जैसा कि हम जानते हैं कि टाइगर 3 में इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) ने विलेन का रोल निभाया है. इमरान हाशमी ने पहली बार अपने रोल को लेकर बात कही है.

यह भी पढ़ें : Bigg Boss के घर में आज Celebrate होगी Diwali Party, जानिए क्या कुछ होगा स्पेशल...?

इमरान हाशमी ने अपने रोल को लेकर कही यह बात

इमरान हाशमी ने एक इंटरव्यू के दौरान टाइगर 3 में अपने विलेन के रोल के बारे में बात करते हुए कहा, "यशराज फिल्म्स की कास्टिंग हेड "शानू शर्मा" ने डायरेक्टर मनीष शर्मा के साथ एक मीटिंग के लिए उन्हें बुलाया था. वह चाहते थे कि स्पाइ थ्रिलर फिल्म में इमरान हाशमी विलेन का किरदार निभाएं. इमरान यह सुनकर हैरान थे".

विलेन का ऑफर सुनकर हैरान थे इमरान हाशमी

इमरान हाशमी ने आगे बात करते हुए कहा, ''वह पहले थोड़ी उलझन में थे. क्योंकि इससे पहले उन्होंने ग्रे रोल्स ही किए हैं. उन्होंने पहले कभी भी विलेन का किरदार नहीं निभाया था. ऐसे में टाइगर 3 के लिए विलेन का ऑफर सुनकर वह हैरान थे. उन्होंने यह भी कहा, "मैं ईमानदारी से कहूं तो मैं थोड़ी उलझन में था, क्योंकि जब आप विलेन शब्द सुनते हैं तो आपके दिमाग में कुछ पहले से गढ़ी धारणाएं उभरती हैं. मैनें आमतौर पर पॉजिटिव रोल ही किए हैं".

सलमान खान को लेकर कही ये बात

इमरान हाशमी ने सलमान खान के बारे में बात करते हुए कहा कि मैं सलमान को काफी समय से जानता हूं, वह मुझसे प्यार करते हैं और मैं उनसे प्यार करता हूं. जब आप अपने एक्टर को नहीं जानते तो आमतौर पर डर जाते हैं, लेकिन यह मेरे साथ जब हुआ था तब मैंने अमिताभ बच्चन के साथ काम किया.

यह भी पढ़ें : Bollywood News: सलमान की 17 फ़िल्में जो 100 करोड़ के क्लब में हुईं शामिल, अंदर देखें लिस्ट

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close