विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Nov 03, 2023

बर्थडे पर Pathan-Jawan के गानों पर Shah Rukh Khan ने जमकर किया डांस, देखें VIDEO

शाहरुख खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि शाहरुख खान साल 2023 की अपनी ब्लॉकबस्टर फिल्म पठान (Pathan) और जवान (Jawan) के गानों पर जमकर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं.

Read Time: 3 min
बर्थडे पर Pathan-Jawan  के गानों पर Shah Rukh Khan ने जमकर किया डांस, देखें VIDEO

Shah Rukh Khan Dance Video: बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने बीते दिन 2 नवंबर को अपना 58वां जन्मदिन मनाया. इस मौके पर शाहरुख खान के फैंस ने सोशल मीडिया के जरिए अपने पसंदीदा एक्टर को बधाई दी. वहीं, शाहरुख खान के तमाम फैंस उनके घर मन्नत पहुंचे और बर्थडे विश किया. शाहरुख खान ने सभी फैंस को निराश नहीं किया. किंग खान ने हमेशा की तरह घर की बालकनी में जाकर फैंस को धन्यवाद दिया. इसके साथ ही शाहरुख खान ने अपने जन्मदिन के मौके पर एक कार्यक्रम का आयोजन किया और इस दौरान उन्होंने अपने गानों पर जमकर डांस किया.

यह भी पढ़ें : Birthday Special : सिंगर के अलावा अच्छी डांसर और एक्ट्रेस भी हैं "Monali Thakur"

किंग खान ने शेयर किया वीडियो

शाहरुख खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि शाहरुख खान साल 2023 की अपनी ब्लॉकबस्टर फिल्म पठान (Pathan) और जवान (Jawan) के गानों पर जमकर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. शाहरुख खान फिल्म पठान के गाने "झूमे जो पठान" और फिल्म जवान के "रमैया वस्तावैया" पर खूब थिरके दिख रहे हैं. शाहरुख खान का यह वायरल वीडियो उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है.

फिल्म 'डंकी' का टीजर हुआ रिलीज

शाहरुख खान ने अपने जन्मदिन के मौके पर अपनी आने वाली फिल्म 'डंकी' का टीजर शेयर किया. फिल्म डंकी के टीज़र को काफी अच्छा रिस्पांस मिल रहा है. राजकुमार हिरानी (Rajkumar Hirani) के डायरेक्शन में बनने वाली शाहरुख खान की फिल्म 22 दिसंबर को रिलीज हो रही है. शाहरुख की साल 2023 में दो फिल्में पठान और जवान रिलीज हुईं. यह फिल्में बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त हिट रहीं. अब फैंस को शाहरुख खान की फिल्म डंकी का बड़े बेसब्री से इंतजार है.

यह भी पढ़ें : Bollywood News: अगर बन गई होती बात...तो शायद ये बच्चा होता हेमा मालिनी का पति !

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close