विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Nov 03, 2023

Birthday Special : सिंगर के अलावा अच्छी डांसर और एक्ट्रेस भी हैं "Monali Thakur"

मोनाली ठाकुर ने हिप हॉप, भरतनाट्यम, सालसा जैसे डांस की ट्रेनिंग ली है. एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने बताया था कि डांस करने से उनका संकोच दूर होता है.

Read Time: 3 min
Birthday Special : सिंगर के अलावा अच्छी डांसर और एक्ट्रेस भी हैं

Happy Birthday Monali Thakur : मोनाली ठाकुर (Monali Thakur) इंडियन प्लेबैक सिंगर हैं. उन्होंने बॉलीवुड फिल्मों के साथ-साथ तमिल और बंगाली फिल्मों में भी काफी गाने गए हैं. वह सुर्खियों में तब आईं जब उन्होंने 2008 में बॉलीवुड फिल्म रेस (Race) में एक गाना गया था. उनका "जरा जरा टच मी" गाना रातों रात सुपरहिट हुआ. इस गाने से उन्हें काफी लोकप्रियता मिली. आज मोनाली ठाकुर का जन्मदिन है, इस मौके पर हम मोनाली से जुड़ी कुछ बातों पर चर्चा करेंगे.

यह भी पढ़ें : निकले थे कभी हम घर से, लेकिन घर नहीं निकला कभी दिल से...शाहरुख के बर्थडे पर डंकी का टीजर रिलीज

अच्छी डांसर भी हैं मोनाली

मोनाली ठाकुर ने हिप हॉप, भरतनाट्यम, सालसा जैसे डांस (Dance) की ट्रेनिंग ली है. एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने बताया था कि डांस करने से उनका संकोच दूर होता है. उन्होंने यह भी कहा था कि वह खुद को बहुत भाग्यशाली समझती हैं. कि उन्हें गायन के साथ-साथ डांस करने का मौका भी मिला.

फिल्मों में भी कर चुकी हैं काम

मोनाली ठाकुर ने नागेश कुकुनूर (Nagesh Kukunoor) की फिल्म लक्ष्मी (Lakshmi) से अपने अभिनय की शुरुआत की थी. जिसकी कहानी महिला तस्करी पर आधारित थी. मोनाली ठाकुर की एक्टिंग ऑडियंस को बहुत पसंद आयी थी. लोगों ने इतना तक कहना शुरू कर दिया था कि मोनाली ठाकुर बॉलीवुड की अगली उभरती एक्ट्रेस हैं. इस फिल्म के बाद वह बॉलीवुड से गायब हो गयीं. इसके अलावा उन्होंने कई बंगाली टीवी शो में भी काम किया.

कई अवाॅर्ड्स जीत चुकी हैं

मोनाली ठाकुर अब तक कई अवाॅर्ड्स जीत चुकी हैं. फिल्म दम लगाके हईशा (2015) के गाने "मोह मोह के धागे" के लिए राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार और फिल्म लुटेरा (2013) के गाने "सवार लूं" के लिए फिल्मफेयर अवाॅर्ड सहित कई पुरस्कार जीत चुकी हैं.

यह भी पढ़ें : 'फिटनेस' से 'गाड़ियों का कलेक्शन' तक.., जानें कैसी है रोमांस के किंग शाहरुख खान की पर्सनल लाइफ?

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close