विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Nov 07, 2023

Sam Bahadur Trailer: सैम मानेकशॉ बन Vicky Kaushal ने जीता दिल, रिलीज हुआ 'सैम बहादुर' का ट्रेलर

विक्की ने इससे पहले बताया था कि मेघना ने इस फिल्म की कहानी के बारे में तब बताया था जब वह फिल्म 'राजी' की शूटिंग कर रहे थे. उस वक्त वह रोज प्रार्थना करते थे कि उन्हें इस फिल्म में काम करने का मौका मिले और अब इस फिल्म का हिस्सा बनकर उनका सपना पूरा हो गया है.

Read Time: 3 min
Sam Bahadur Trailer: सैम मानेकशॉ बन Vicky Kaushal ने जीता दिल, रिलीज हुआ 'सैम बहादुर' का ट्रेलर
विक्की कौशल 'सैम बहादुर' में

Sam Bahadur Trailer Released : बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल  (Vicky Kaushal) की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'सैम बहादुर' (Sam Bahadur) का फैंस को बेसब्री से इंतजार है. इस फिल्म का जब से टीजर रिलीज किया गया है तब से लोग इस फिल्म को देखने के लिए बेताब हैं. फिल्म 'सैम बहादुर' के टीजर में विक्की कौशल की एक्टिंग देखकर लोग काफी ज्यादा इम्प्रेस हुए हैं.

अब इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. मेकर्स ने 7 नवंबर यानी मंगलवार को विक्की कौशल की अपकमिंग फिल्म 'सैम बहादुर' का ट्रेलर रिलीज कर दिया है. विक्की कौशल ने एक बार फिर अपनी एक्टिंग से लोगों का ध्यान खींचा है. सैम मानेकशॉ के किरदार को देखकर आपको लगेगा ही नहीं की वह विक्की हैं. फिल्म के ट्रेलर रिलीज होने के बाद लोग इस पर रिएक्शन दे रहे हैं.

बॉक्स ऑफिस पर भिड़ेंगे विक्की कौशल और रणबीर कपूर

विक्की कौशल की फिल्म 'सैम बहादुर' फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ की बायोपिक है. फिल्म 'सैम बहादुर' में विक्की कौशल फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ के रोल में नजर आने वाले हैं. फिल्म में सान्या मल्होत्रा उनकी पत्नी का रोल करने वाली हैं. वहीं, फातिम सना शेख भारत की पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के किरदार में दिखाई देंगी.

मेघना गुलजार के डायरेक्शन में बनी फिल्म 'सैम बहादुर' 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. विक्की कौशल की फिल्म 'सैम बहादुर' बॉक्स ऑफिस पर रणबीर कपूर की फिल्म 'एनिमल' से टकराएगी क्योंकि ये भी 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है.

1 दिसंबर को रिलीज होगी सैम बहादुर

विक्की ने इससे पहले बताया था कि मेघना ने इस फिल्म की कहानी के बारे में तब बताया था जब वह फिल्म 'राजी' की शूटिंग कर रहे थे. उस वक्त वह रोज प्रार्थना करते थे कि उन्हें इस फिल्म में काम करने का मौका मिले और अब इस फिल्म का हिस्सा बनकर उनका सपना पूरा हो गया है. आपको बताते चलें कि विक्की कौशल की 'सैम बहादुर' बॉक्स ऑफिस पर 1 दिसंबर को रिलीज होगी .

ये भी पढ़े :Sidharth Malhotra की फिल्म 'योद्धा' की रिलीज डेट आई सामने, इस दिन रिलीज होगी ये फिल्म

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close