विज्ञापन
Story ProgressBack

....तो विक्की को प्यार से इस नाम से बुलाती हैं कटरीना, एक्टर ने खुद किया दिलचस्प खुलासा!

कॉफी विद करण 8 के नए सीजन का प्रोमो सामने आ चुका है जिसमें करण जौहर कियारा आडवाणी और विक्की कौशल के साथ कई मजेदार गेम खेलते नजर आ रहे हैं.गेम खेलते हुए करण विक्की से पूछते हैं कि वह तीन नाम बताएं जो आपके पार्टनर आपको कह कर बुलाते हैं इसके जवाब में विक्की कौशल के इस जवाब के बाद कियारा और कारण जोर जोर से हंसने लगते हैं 

Read Time: 3 min
....तो विक्की को प्यार से इस नाम से बुलाती हैं कटरीना, एक्टर ने खुद किया दिलचस्प खुलासा!
....तो कटरीना को प्यार से इस नाम से बुलाते हैं विक्की कौशल, एक्टर ने खुद किया दिलचस्प खुलासा!

Coffee With Karan New Promo : करण जौहर (Karan Johar) का फेमस चिट - चैट शो 'कॉफी विद करण' सीजन 8 (Koffee With Karan 8) का नया प्रोमो सोशल मीडिया में सामने आ गया हैं और सोशल मीडिया में आते ही सुर्खियों में बना हुआ है. कारण जौहर के चैट शो के इस सीजन में ऑलरेडी कई बॉलीवुड के सितारों ने दस्तक दे दी है.और अब नए एपिसोड का प्रोमो सामने आया है जिसमे करण के साथ मस्ती करते नजर आ रहे है बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी (Kiara Adwani) और सैम बहादुर एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal). दोनो शो में अपने प्रोफेशनल लाइफ के साथ साथ पर्सनल लाइफ को लेकर कई दिलचस्प खुलासे करते नजर आने वाले हैं. जहां कियारा ने अपने और सिद्धार्थ (Kiara & Siddharth) के प्रपोजल स्टोरी के बारे में खुलासा करते हुए नज़र आई तो वहीं इस दौरान विक्की ने भी बताया कि कटरीना उन्हें किस नाम से बुलाती हैं.

सोशल मीडिया में सामने आया नया प्रोमो

कॉफी विद करण 8 के नए सीजन का प्रोमो सामने आ चुका है जिसमें करण जौहर कियारा आडवाणी और विक्की कौशल के साथ कई मजेदार गेम खेलते नजर आ रहे हैं. वहीं इस एपोसोड ने विक्की कौशल कैटरीना कैफ के चिकनी चमेली गाने पर जमकर थिरकते हुए भी दिखने वाले हैं .आगे प्रोमो में गेम खेलते हुए करण विक्की से पूछते हैं कि वह तीन नाम बताएं जो आपके पार्टनर आपको कह कर बुलाते हैं इसके जवाब में विक्की कौशल कहते है कि," बूबू,बेबी और हेय", विक्की के इस जवाब के बाद कियारा और कारण जोर जोर से हंसने लगते हैं.

ब्लैक ट्विनिंग में नजर आए कियारा और विक्की

सोशल मीडिया में करण जौहर ने कॉफी विद करण 8 का लेटेस्ट प्रोमो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है जिसकी शुरुआत में करण कियारा और विक्की का इंट्रोड्यूस करते नजर आ रहे हैं. वहीं शो में कियारा और विक्की ट्विनिंग करते हुए दिखे. विक्की कौशल ब्लैक कलर के सूट पहने नजर आ रहे है वहीं कियारा आडवाणी ब्लैक कलर के ऑफ शोल्डर वन पीस में कहर ढा रही हैं.

ये भी पढ़े : Exclusive Interview : सनी हिंदुजा ने NDTV को बताया, मुंबई में इंदौर की इस चीज को करते हैं मिस

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close