विज्ञापन

क्या शूटर्स के पास थी 40 गोलियां ? Salman Khan Firing Case में हुआ चौंकाने वाला खुलासा 

Salman Khan Firing Case News: क्राइम ब्रांच ने कोर्ट में कहा कि वारदात को अंजाम देने वाले दोनों आरोपियों ने अपने कपड़े तीन बार बदले. उन्होंने अपना हुलिया बदलने की कोशिश की थी, ताकि वह पहचान में न आ सकें.

क्या शूटर्स के पास थी 40 गोलियां ? Salman Khan Firing Case में हुआ चौंकाने वाला खुलासा 
क्या शूटर्स के पास थी 40 गोलियां ? Salman Khan Firing Case में हुआ चौंकाने वाला खुलासा 

Salman Khan Firing Case News: सलमान खान (Salman Khan) के घर के बाहर फायरिंग करने वाले दो आरोपीयों को बीते दिन गिरफ्तार कर लिया गया था. वहीं, इन आरोपियों को गुरुवार को कोर्ट में पेश किया गया. बता दें, इन आरोपियों के नाम सागर पाल और विक्की गुप्ता हैं. यह आरोपी आज यानी गुरुवार को कोर्ट में पेश हुए. चार दिन की कस्टडी मांग के बाद दोनों आरोपियों को 29 अप्रैल तक कस्टडी मिल गई है.

कोर्ट में कही यह बात

क्राइम ब्रांच ने कोर्ट में कहा कि वारदात को अंजाम देने वाले दोनों आरोपियों ने अपने कपड़े तीन बार बदले. उन्होंने अपना हुलिया बदलने की कोशिश की थी, ताकि वह पहचान में न आ सकें. पुलिस ने कोर्ट में आगे कहा कि दोनों आरोपियों के पास कुल 40 गोलियां थीं. जिसमें से पांच फायरिंग में इस्तेमाल की गई हैं. 17 बरामद हो गई हैं बाकी 18 गोलियों की तलाश जारी है. वकील ने कहा कि इनको आर्थिक मदद कौन दे रहा है. इसकी जांच करवाई जाए.

सलमान खान से नहीं है कोई दुश्मनी

वकील ने कोर्ट में कहा है कि यह दोनों आरोपी बिहार के रहने वाले हैं. ऐसे में दोनों को कौन फाइनेंस कर रहा है? यह हमको पता लगाना चाहिए. इन दोनों की सलमान खान से कोई पर्सनली दुश्मनी नहीं है तो यह दोनों उनके घर पर फायरिंग करने के लिए क्यों पहुंचे. इनको यह सब करने के लिए कौन आदेश दे रहा है, यह पता लगाना होगा. राजस्थान, पंजाब हरियाणा से आखिर कौन इनके संपर्क में है. उनका बैकग्राउंड क्या है यह जानना बहुत जरूरी है.

आरोपियों के पास दो मोबाइल थे

उन्होंने आगे बात करते हुए कहा कि आरोपियों के पास जो मोबाइल थे, उनमे से एक मोबाइल हमको मिला है. दूसरे की तलाश अभी जारी है. आरोपी मोबाइल का इस्तेमाल करके तीसरे किसी आदमी के संपर्क में थे. यह लोग किसी वाई-फाई का इस्तेमाल भी कर रहे थे, इसकी भी जांच होना चाहिए. आरोपी के वकील ने कोर्ट में कहा है कि आरोपी जांच में सहयोग कर रहे हैं उन्हें जितना पता था वह सब उन्होंने पुलिस को बताया है. इस वजह से उन्हें जेल कस्टडी में भेज दिया जाए.

ये भी पढ़े: The Family Star Film: विजय-मृणाल की फिल्म द फैमिली स्टार इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर हो रही है रिलीज, जानें

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
आलिया भट्ट का बड़ा आरोप ! ननद रिद्धिमा कपूर को कहा चुगलखोर, जानें क्या है वजह
क्या शूटर्स के पास थी 40 गोलियां ? Salman Khan Firing Case में हुआ चौंकाने वाला खुलासा 
Exclusive Interview Singer Sona Mohapatra will perform at the 15th Melbourne Indian Film Festival
Next Article
Exclusive Interview: सिंगर सोना मोहपात्रा 15वें मेलबर्न इंडियन फिल्म फेस्टिवल में करेंगी परफॉर्म, बताई ऐसी है तैयारी
Close