विज्ञापन
Story ProgressBack

The Family Star Film: विजय-मृणाल की फिल्म द फैमिली स्टार इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर हो रही है रिलीज, जानें

Vijay-Mrinal's Film: फिल्म द फैमिली स्टार का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कोई खास नहीं रहा. एक रिपोर्ट के अनुसार यह फिल्म 50 करोड़ रुपए के बजट में बनी है. लेकिन यह फिल्म अपनी आधी लागत भी वसूल नहीं कर पाई है. अब यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने जा रही है.

Read Time: 2 min
The Family Star Film: विजय-मृणाल की फिल्म द फैमिली स्टार इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर हो रही है रिलीज, जानें

Vijay-Mrinal's Film: विजय देवराकोंडा (Vijay Deverakonda) और मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) की फिल्म द फैमिली स्टार (The Family Star) सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. लोगों को इस फिल्म से काफी उम्मीदें थीं, कि जब यह फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होगी तो दर्शक इस फिल्म को काफी पसंद करेंगे. लेकिन, इस फिल्म को दर्शकों का मिला-जुला रिस्पांस मिला. वहीं फिल्म थिएटर में 20 दिन भी नहीं टिक पाई. इसके बाद फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जा रहा है. आप इस फिल्म को किस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देख सकते हैं, चलिए हम आपको बताते हैं.

ऐसा रहा बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

फिल्म द फैमिली स्टार का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कोई खास नहीं रहा. एक रिपोर्ट के अनुसार, यह फिल्म 50 करोड़ रुपए के बजट में बनी है. लेकिन, यह फिल्म अपनी आधी लागत भी वसूल नहीं कर पाई है. एक रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म ने 19वें दिन तक 21.37 करोड़ रुपए का ही कलेक्शन किया. इस फिल्म को ऑडियंस नहीं मिल रहे हैं. ऐसे में मेकर्स ने फिल्म को 20 दिन बाद ओटीटी प्लेटफॉर्म पर लाने का फैसला किया है.

कहां देख सकते हैं आप इस फिल्म को? 

फिल्म द फैमिली स्टार को आप ओटीटी प्लेटफार्म अमेजन प्राइम वीडियो (OTT Platform Amazon Prime Video) पर देख सकते हैं. यह फिल्म 26 अप्रैल को इस ओटीटी पर स्ट्रीम होने जा रही है. आप इस फिल्म को घर बैठे अपनी फैमिली के साथ देख सकते हैं. फिल्म में विजय ने गोवर्धन की भूमिका निभाई है, जिसके लिए उसके परिवार की खुशियां सबसे ज्यादा मायने रखती हैं. बाद में उसके जीवन में इन्दु यानी मृणाल ठाकुर की एंट्री होती है. जिसके बाद वह एक-दूसरे से प्यार करने लगते हैं.

ये भी पढ़े: Kalki 2898 AD Star Cast Fees: बॉलीवुड में फ्लॉप फिल्में देने के बाद भी डिमांड में हैं प्रभास, कल्कि 2898 एडी के लिए वसूले इतने करोड़ रुपये

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close