विज्ञापन
Story ProgressBack

Bollywood News : पूनम पांडे की मौत की खबर निकली झूठी, इंस्टाग्राम पर खुद वीडियो शेयर कर बताई सच्चाई

Poonam Pandey Death Controversy: एक रिपोर्ट के अनुसार यह खबर मिली थी कि पूनम पांडे का यह सिर्फ एक पब्लिसिटी स्टंट है. वह सर्वाइकल कैंसर कैंपेनिंग का एक हिस्सा है.

Read Time: 5 min
Bollywood News : पूनम पांडे की मौत की खबर निकली झूठी, इंस्टाग्राम पर खुद वीडियो शेयर कर बताई सच्चाई

Poonam Pandey Death Controversy : बॉलीवुड को बड़ा झटका तब लगा, जब बीते दिन पूनम पांडे (Poonam Pandy) की सर्वाइकल कैंसर से मौत से जुड़ा एक पोस्ट उनके इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया था. अब पूनम पांडे से एक जुड़ी बड़ी खबर सामने आयी है.

यह भी पढ़ें : Deepti Naval Birthday : पिता चाहते थे कि वो पेंटर बनें लेकिन उन्होंने चुना दूसरा रास्ता, आज हैं बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री

जिंदा हैं पूनम पांडे

पूनम पांडे ने हाल ही अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो से यह समझ में आता है कि वह सर्वाइकल कैंसर के खिलाफ मुहिम को सपोर्ट करती हुई नजर आ रही हैं और उनका यह सिर्फ एक पब्लिसिटी स्टंट था.

पूनम पांडे ने कही यह बात

''मैं पूनम पांडे, मुझे कुछ नहीं हुआ है, मैं एक दम ठीक हूं. लेकिन वो हजारों लाखों औरतें जिन्हें सर्वाइकल कैंसर के बारे में जानकारी नहीं होती है. वह अपनी जान नहीं बचा पाती हैं. उन्हें नहीं पता होता है इसका क्या इलाज है और इसके आगे अब क्या करना है. सर्वाइकल कैंसर का भी इलाज संभव है और उपलब्ध है. एच वी पी वैक्सीन से इसे ठीक किया जा सकता है. समय रहते जांच कराना और डॉक्टर की सलाह से इस बीमारी से कई औरतों की जान बचाई जा सकती है''.

पूनम की मौत पर कंट्रोवर्सी

ग्लैमर वर्ल्ड में हंगामा जब मच गया तब पूनम पांडे के इंस्टाग्राम अकाउंट पर उनकी मौत से जुड़ी खबर सामने आयी थी. हालांकि यह मौत एक कंट्रोवर्सी बन गयी है. लोगों का कहना है कि उनकी मौत उनके गृह निवास कानपुर (Kanpur) में हुई है. कोई कह रहा है कि उनकी मौत पुणे में हुई है. लेकिन अभी तक मीडिया के पास उनकी अंतिम संस्कार के ना ही कोई फोटोज और ना ही कोई वीडियोज सामने आए हैं. बीते दिन कानपुर की मीडिया ने सारे कैंसर हॉस्पिटलस में पता किया तब वहां उनको पूनम पांडे नाम की कोई भी मरीज का जिक्र नहीं मिला. ऐसी स्थिति में पूनम पांडे की मौत एक कॉन्ट्रोवर्सी बन गयी थी.

केआरके ने शेयर किया था वीडियो

हमेशा सुर्खियों में रहने वाले केआरके ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया था. जिसमें आप पूनम पांडे को देख सकते हैं. यह वीडियो दो दिन पुराना है, जिसमें एक शख्स गाना गा रहा है. जिसको पूनम पांडे काफी एंजॉय कर रही हैं. वीडियो में आप देख सकते हैं कि पूनम ब्लैक कलर की ड्रेस में बिल्कुल फिट एंड फाइन नजर आ रही थीं.

चार दिन पहले गोवा के इवेंट में नजर आयी थीं पूनम

एक रिपोर्ट के अनुसार चार दिन पहले पूनम गोवा के एक इवेंट में नजर आयी थीं. जहां इस इवेंट का एक वीडियो भी वायरल हुआ था. जिसमें पूनम पांडे एकदम सही और फिट नजर आ रही थीं. उनको देखकर ऐसा नहीं लग रहा था कि वह सर्वाइकल कैंसर जैसी बड़ी बीमारी से जूझ रही हैं. सवाल यह उठ रहा था कि अगर उनको सर्वाइकल कैंसर था तो वह चार दिन पहले इवेंट कैसे अटेंड कर सकती हैं.

फैमिली की तरफ से कोई ऑफिशल स्टेटमेंट नहीं

सवाल यह भी उठा था कि अगर पूनम पांडे की मौत हुई है तो उनके परिवार की तरफ से अभी तक कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट क्यों नहीं आया. क्यों अब तक लोगों को उनकी मौत से जुड़ी अपडेट नहीं दी गयी. ना ही यह बताया कि उनका अंतिम संस्कार कब और कहां किया गया और ना ही यह खबर सामने आयी थी कि उनका इलाज कहां चल रहा था. इसके अलावा किस अस्पताल में उन्होंने अंतिम सांस ली. वहीं पूनम की टीम और उनके फैमिली मेंबर्स के फोन अनरीचेबल था.

कैंसर की बात क्यों छुपाई? 

सवाल यह उठा था कि अगर एक्ट्रेस को सच में सर्वाइकल कैंसर था. तो यह बात किसी को पता क्यों नहीं चली. न ही किसी दोस्त या फैमिली मेंबर ने इस बात का जिक्र किया.

क्या यह पूनम का पब्लिसिटी स्टंट है? 

एक रिपोर्ट के अनुसार यह खबर मिली थी कि पूनम पांडे का यह सिर्फ एक पब्लिसिटी स्टंट है. वह सर्वाइकल कैंसर कैंपेनिंग का एक हिस्सा है. इसलिए वह इस मुहिम को प्रमोट करने के लिए यह सब कर रही हैं और यह बात सच निकली.

यह भी पढ़ें : NDTV Interview : बिग बॉस 17 की कंटेस्टेन्ट रिंकू धवन ने बताई शो की सच्चाई, पूनम पांडे की मौत को लेकर कही यह बात

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close