विज्ञापन
Story ProgressBack

NDTV Interview : बिग बॉस 17 की कंटेस्टेन्ट रिंकू धवन ने बताई शो की सच्चाई, पूनम पांडे की मौत को लेकर कही यह बात

Rinku Dhawan Interview With NDTV : जब रिंकू से पूछा गया कि बिग बॉस 17 करने के बाद आपके जीवन में क्या-क्या बदलाव आए. इसका जवाब देते हुए रिंकू ने कहा कि मेरा जीवन बिग बॉस करने के बाद बहुत बदल गया है.

Read Time: 5 min
NDTV Interview : बिग बॉस 17 की कंटेस्टेन्ट रिंकू धवन ने बताई शो की सच्चाई, पूनम पांडे की मौत को लेकर कही यह बात
रिंकू धवन ने कहा कि बिग बॉस स्क्रिप्टेड शो बिल्कुल भी नहीं है.

Rinku Dhawan Interview With NDTV : बिग बॉस 17 (Bigg Boss 17) खत्म हो चुका है. वहीं इस सीजन के विनर की भी घोषणा हो चुकी है. इस बार बिग बॉस 17 में हमको काफी ऐसे चेहरे दिखाई दिए, जो शो के दौरान किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बने रहे. उसमें से एक रिंकू धवन (Rinku Dhawan) का नाम है. वहीं रिंकू ने एनडीटीवी से बात की और अपने बिग बॉस के एक्सपीरियंस को खुलकर बताया.

यह भी पढ़ें : Poonam Pandey Death: सर्वाइकल कैंसर ने ली मॉडल-एक्ट्रेस पूनम पांडे की जान, मैनेजर ने दी जानकारी

जीवन में काफी बदलाव आए

जब रिंकू से पूछा गया कि बिग बॉस 17 करने के बाद आपके जीवन में क्या-क्या बदलाव आए. इसका जवाब देते हुए रिंकू ने कहा कि मेरा जीवन बिग बॉस करने के बाद बहुत बदल गया है. जैसे लोग मुझे सोशल मीडिया पर फॉलो करने लगे हैं, क्योंकि मैं पहले सोशल मीडिया पर इतनी एक्टिव नहीं थी. लोगों से कनेक्टिविटी बढ़ गयी है. जब मैं बाहर जाती हूं तो लोग मुझे मेरा नाम लेकर पुकारते हैं. मुझे बिग बॉस में उम्मीद से ज्यादा मिला है.

अलग-अलग मानसिकता वाले लोग थे घर में

जब रिंकू से पूछा गया कि बिग बॉस के घर में अलग-अलग मानसिकता वाले लोग थे. आप लोगों से कैसे कोऑर्डिनेट करती थीं. इसका जवाब देते हुए रिंकू ने कहा कि बिग बॉस के घर में मेरे किसी से झगड़े नहीं होते थे. मैं रिस्पेक्ट लेने और देने पर विश्वास करती हूं. मैं अपने जीवन में बहुत ही शांत हूं.

यह कंटेस्टेन्ट था बिग बॉस के घर में बनावटी ? 

जब रिंकू से पूछा गया कि बिग बॉस के घर में सबसे बनावटी कंटेस्टेन्ट कौन था. इसका जवाब देते हुए रिंकू ने कहा कि मैं मनारा के बारे में कहना चाहती हूं कि जब तक मनारा के हिसाब से सब कुछ हो रहा है. तब तक सब ठीक है. जब उनके हिसाब से कुछ नहीं होता तो उनका कुछ अलग ही रूप देखने को मिलता है.

मनारा में प्रियंका चोपड़ा की कजन वाला एटीट्यूड ? 

जब रिंकू से पूछा गया कि क्या आपको मनारा में इस बात का एटीट्यूड देखने को मिला कि वह प्रियंका चोपड़ा की कजिन हैं. उन्होंने कहा कि मुझे मनारा में ऐसा कोई भी एटीट्यूड नहीं दिखा और मुझे शो में जाने से पहले यह नहीं पता था कि मनारा प्रियंका चोपड़ा की रिश्तेदार हैं. मनारा ने कभी इस बात का शो ऑफ भी नहीं किया.

क्या बिग बॉस स्क्रिप्टेड शो है ? 

जब रिंकू से पूछा गया कि बिग बॉस स्क्रिप्टेड शो है क्या, रिंकू ने इसका जवाब देते हुए कहा कि बिग बॉस स्क्रिप्टेड शो बिल्कुल भी नहीं है. जो भी आप इस शो में देखते हैं वह असलियत में होता है.

क्या बिग बॉस के घर में भूत है ? 

जब रिंकू से पूछा गया कि खबरें मिलती हैं कि बिग बॉस के घर में भूत है. इसकी क्या सच्चाई है. रिंकू ने कहा कि मैं बिग बॉस के घर में रही हूं लेकिन मेरे साथ ऐसा हांटेड एक्सपीरियंस कभी नहीं हुआ. अगर मेरे साथ होता तो मैं तुरंत ही बिग बॉस के घर से भाग जाती (हंसकर कहा).

पूनम पांडे की मौत को लेकर कही यह बात

जब रिंकू से पूछा गया कि हाल ही में एक्ट्रेस पूनम पांडे का कैंसर से निधन हो गया है. क्या लाइफस्टाइल इसकी वजह हो सकती है. इसका जवाब देते हुए रिंकू ने कहा कि मैं पूनम पांडे की मौत की खबर सुनकर बहुत शौक हूं. मैं बस इतना कहना चाहती हूं कि मैंने कभी अपनी लाइफ में यह डुप्लीकेट सप्लीमेंट्स नहीं लिए हैं. कहीं ना कहीं लाइफस्टाइल जरूर इसकी जिम्मेदार है. मै इससे ज्यादा कुछ नहीं कहना चाहती.

यह भी पढ़ें : Bollywood News: कार्तिक आर्यन को बेस्ट एक्टर आईकॉनिक गोल्ड अवार्ड 2024, रूपाली गांगुली बेस्ट टीवी एक्ट्रेस

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close