विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 31, 2023

क्या Kartik Aaryan कर रहे हैं कांग्रेस का प्रचार? वायरल वीडियो पर खुद बताई सच्चाई !

जैसा कि हम जानते हैं कि कार्तिक आर्यन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें कार्तिक आर्यन कमलनाथ की घोषणाओं का प्रचार कर रहे हैं.

Read Time: 4 mins
क्या Kartik Aaryan कर रहे हैं कांग्रेस का प्रचार? वायरल वीडियो पर खुद बताई सच्चाई !

Kartik Aaryan News: कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) बॉलीवुड के जाने-माने एक्टर हैं. कार्तिक ने अपनी मेहनत से बॉलीवुड (Bollywood) में बड़ा मक़ाम हासिल किया है.  कार्तिक आर्यन के सोशल मीडिया पर 31 Million से ज़्यादा फॉलोवर्स हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं कि हाल ही में सोशल मीडिया पर एक्टर कार्तिक का एक वीडियो काफी तेज़ी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो की खास बात है कि इसे चुनावों (Assembly Elections) से जोड़कर देखा जा रहा हैं. वीडियो की मानें तो इसमें एक्टर कार्तिक आर्यन, कमलनाथ (Kamalnath) की घोषणापत्र का प्रचार करते हुए नजर आ रहे हैं. इस वीडियो को लेकर तमाम अटकलें लगाई जा रही थीं कि कार्तिक आर्यन कांग्रेस (Congress) को सपोर्ट करते हैं. वैसे ये तो हो गई वायरल वीडियो की बात...अब ताज़ा खबरों की मानें तो एक्टर ने खुद इस वीडियो को लेकर अपना रिएक्शन दिया हैं. आइए आपको बताते हैं कि कार्तिक आर्यन का खुद इस वायरल वीडियो को लेकर क्या कहना हैं? 

यह भी पढ़ें : कभी टॉप एक्ट्रेस की लिस्ट में शामिल थीं Urmila Matondkar, एक फैसले से कैसे बर्बाद हुआ करियर?

सोशल मीडिया पर वीडियो हो रहा है वायरल

जैसा कि हम जानते हैं कि कार्तिक आर्यन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें कार्तिक आर्यन कमलनाथ की घोषणाओं का प्रचार कर रहे हैं. आप वीडियो में देख सकते हैं कि कार्तिक आर्यन कार से उतरते हैं और उनके आस पास के लोगों को कमलनाथ की घोषणाओं के बारे में बताते हैं. वीडियो देखने के बाद यह खबर तक फैल गई कि कार्तिक आर्यन कमलनाथ का प्रचार कर रहे हैं. लेकिन आपको बता दें कि यह वीडियो फेक है. आप यह वीडियो यहां देख सकते हैं.


कार्तिक आर्यन ने बताई वीडियो की सच्चाई

कार्तिक आर्यन ने पहले ट्विटर (X) पर वीडियो शेयर करते हुए कहा है कि,''यह असली वीडियो है, बाकी सब फेक है. आपको बताते हैं, यह वीडियो डिजनी हॉटस्टार ने एक महीने पहले रिलीज किया था. जिसमें वह बॉलीवुड की कुछ फ़िल्में और वर्ल्ड कप 2023 का प्रमोशन करते हुए नजर आ रहे हैं.

 कार्तिक की आने वाली फिल्में

कार्तिक के वर्क फ्रंट की बात करें तो कार्तिक आर्यन की अगली फिल्म चंदू चैंपियन (Chandu Champion) है जो कि अगले साल 14 जून को रिलीज होगी. इस फिल्म में पहली बार कार्तिक आर्यन और कबीर खान (Kabir Khan) की जोड़ी दर्शकों के सामने आ रही है. फिल्म की कहानी मुरलीकांत पेटकर के जीवन पर आधारित है. जो 1965 के भारत पाक युद्ध के दौरान घायल हो गए थे.

यह भी पढ़ें : 15 साल से Sikandar Kher कर रहे इंडस्ट्री में स्ट्रगल, हासिल नहीं हुआ पिता जैसा मुकाम

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Anjumm Shharma Exclusive: मिर्जापुर के शरद शुक्ला ने NDTV को बताया, इस दिन आ रही है 'मिर्जापुर 4'
क्या Kartik Aaryan कर रहे हैं कांग्रेस का प्रचार? वायरल वीडियो पर खुद बताई सच्चाई !
Rituraj Singh Birthday: The actor who could not achieve the level of his friend Shahrukh Khan
Next Article
Rituraj Singh Birthday: खास दोस्त होकर भी शाहरुख खान जितना मुकाम नहीं कर पाए हासिल 
Close
;