विज्ञापन
Story ProgressBack

जनवरी 2024 में मिलेगा मनोरंजन का भरपूर डोज, 'मैरी क्रिसमस' से 'फाइटर'... सिनेमाघरों में होगी रिलीज

Upcoming Films January 2024: जनवरी 2024 में मनोरंजन का भरपूर डोज मिलने वाला है. इस महीने कैटरीना कैफ की फिल्म 'मैरी क्रिसमस' रिलीज होगी तो वहीं 2023 पठान जैसी सुपरहिट फिल्म दे चुकी दीपिका पादुकोण भी सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए पूरी तरह से तैयार है.

Read Time: 4 min
जनवरी 2024 में मिलेगा मनोरंजन का भरपूर डोज, 'मैरी क्रिसमस' से 'फाइटर'... सिनेमाघरों में होगी रिलीज
फाइटर सिनेमाघरों में होगी रिलीज

साल 2024 के पहले महीने में मनोरंजन का भरपूर डोज मिलेगा, क्योंकि जनवरी में  कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विजय सेतुपति (Vijay Sethupathi) की फिल्म 'मैरी क्रिसमस' से लेकर बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan ) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की फिल्म फाइटर (Fighter) तक सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए कतार में है. तो इस आर्टिकल में जानते हैं कि इस महीने कौन कौन सी फिल्में इस महीने रिलीज होने वाली है. 

फायर ऑफ लव रेड (Fire of Love: Red)

पायल घोष (Payal Ghosh) की फिल्म फायर ऑफ लव रेड (Fire of Love: Red) 5 जनवरी, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. इस फिल्म में पायल घोष  के अलावा कृष्णा अभिषेक और कमलेश सावंत मुख्य किरदार में हैं. वहीं इस फिल्म का निर्देशन अशोक त्यागी ने किया है. 

तौबा तेरा जलवा (Tauba Tera Jalwa)

साल 2023 में गदर 2 जैसी हिट फिल्म देने वाली एक्ट्रेस अमीषा पटेल एक बार फिर जनवरी, 2024 को सिनेमाघरों में दिखाई देगी. दरअसल, अमीषा पटेल की फिल्म तौबा तेरा जलवा  5 जनवरी, 2024 को बॉक्स ऑफिस पर दस्तक दे दी है. इस फिल्म की कहानी पश्चिमी उत्तर प्रदेश के एक दबंग रियल एस्टेट व्यवसायी रोमी त्यागी के इर्द गिर्द घूमती है. दरअसल, रोमी त्यागी का रुआब ऐसा कि पुलिस महकमे से लेकर राजनीति में भी उनकी दबंगई का सिक्का चलता है. इतना ही नहीं राजनीतिक पार्टियां चाहती हैं कि रोमी त्यागी उनकी पार्टी से चुनाव लड़े. बता दें कि इस फिल्म में अमीषा पटेल के साथ जतिन खुराना भी मुख्य किरदार में हैं.

द डिप्लोमेट (The Diplomat)

जॉन अब्राहम (John Abraham) की फिल्म द डिप्लोमेट (The Diplomat) 11 जनवरी , 2024 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी. इस फिल्म में जॉन अब्राहम मुख्य किरदार में हैं. 

मैरी क्रिसमस (Merry Christmas)

कैटरीना कैफ Katrina Kaif) और विजय सेतुपति (Vijay Sethupathi) स्टारर फिल्म 'मैरी क्रिसमस' (Merry Christmas) साल 2024 की मोस्टअवेटेड फिल्मों में से एक है. दोनों के फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. बता दें कि ये फिल्म जनवरी 2024 में रिलीज होने के कतार में है. ये फिल्म 12 जनवरी को सिनेमाघरों में दस्तक देगी.

Merry Christmas

12 जनवरी, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी कैटरीना और विजय सेतुपति की फिल्म 'मैरी क्रिसमस'. 

इस फिल्म में कैटरीना और विजय सेतुपति के अलावा संजय कपूर, विनय पाठक, प्रतिमा कन्नन और टीनू आनंद भी नजर आने वाले हैं. वहीं राधिका आप्टे और अश्विनी कालसेकर कैमियो भूमिका निभा रहे हैं. श्रीराम राघवन के निर्देशन में बनी इस थ्रिलर फिल्म में कैटरीना कैफ पहली बार विजय सेतुपति के साथ स्क्रीन शेयर करने के लिए तैयार हैं.

मैं अटल हूं (Main Atal Hoon)

पंकज त्रिपाठी की फिल्म 'मैं अटल हूं' (Main Atal Hoon) 19 जनवरी, 2024 को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है. फिल्म में पंकज त्रिपाठी के अलावा रवि जाधव और विनोद भानुशाली दिखाई देंगे.

फाइटर (Fighter)

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan ) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की फिल्म फाइटर (Fighter) 25 जनवरी, 2024 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी.

ये भी पढ़े: 'Salaar', 'Animal' से 'Jawan' तक... इन फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर की सबसे ज्यादा कमाई

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close