विज्ञापन
Story ProgressBack

Swatantra Veer Savarkar Film: वीर सावरकर के लिए रणदीप हुड्डा ने जमकर की मेहनत, इतना घटाया वजन

Swatantra Veer Savarkar Film: रणदीप हुड्डा की फिल्म जो की वीर सावरकर पर आधारित है. वह जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. इस फिल्म में वह विनायक दामोदर सावरकर (Vinayak Damodar Savarkar) का किरदार निभाते नजर आएंगे.

Read Time: 2 min
Swatantra Veer Savarkar Film: वीर सावरकर के लिए रणदीप हुड्डा ने जमकर की मेहनत, इतना घटाया वजन

Swatantra Veer Savarkar Film: रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) ने अपनी आने वाली फिल्म स्वातंत्र्य वीर सावरकर (Swatantra Veer Savarkar) के लिए जमकर तैयारी की है. उन्होंने इस फिल्म के लिए अपना 30 किलो वजन कम किया था. कुछ समय पहले रणदीप ने अपनी फिल्म से खुद के कुछ लुक्स शेयर किए थे, जिसे फैंस ने काफी पसंद किया था. आपको बता दें रणदीप हुड्डा खुद ही इस फिल्म के डायरेक्टर भी हैं. 

यह भी पढ़े: Gadar 2 के विलेन मनीष वाधवा ने किए बाबा महाकाल के दर्शन, पूजा-अर्चना कर लिया आशिर्वाद

सावरकर के पोते कर चुके हैं तारीफ 

रणदीप हुड्डा की फिल्म जो की वीर सावरकर पर आधारित है. वह जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. इस फिल्म में वह विनायक दामोदर सावरकर (Vinayak Damodar Savarkar) का किरदार निभाते नजर आएंगे. कुछ समय पहले सावरकर के पोते रंजीत सावरकर (Ranjit Savarkar) ने रणदीप की तारीफों के पुल बांध दिए थे. रंजीत ने रणदीप के लुक और एक्टिंग की तारीफ करते हुए कहा "रणदीप हुड्डा के साथ मेरी कई बार चर्चा हुई. उन्होंने यह फिल्म इतनी मेहनत से बनाई है कि इसके लिए उन्होंने 30 किलो वजन कम किया है. 

सावरकर की कोठरी में 20 मिनट भी नहीं रह सके रणदीप 

सावरकर की पुण्यतिथि पर रणदीप ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से कुछ तस्वीरें शेयर की थी, जिसमें वो एक जेल में बैठे दिख रहे हैं. उन्होंने कैप्शन के माध्यम से बताया था कि उन्होंने सावरकर की परिस्थितियों को जानने के लिए खुद को कालापानी की जेल के उस सेल में बंद किया, जहां अंग्रेजों से उन्हें 11 साल तक बंद रखा था. लेकिन रणदीप उस जगह पर 20 मिनट भी नहीं रह पाए थे. उन्होंने लिखा 'मैंने वीर सावरकर के धैर्य की कल्पना की, जिन्होंने कारावास की क्रूरता और  परिस्थितियों को सहन किया और फिर भी सशस्त्र क्रांति का निर्माण और प्रेरणा देने में कामयाब रहे. 

यह भी पढ़े: Gadar 2 के विलेन मनीष वाधवा ने किए बाबा महाकाल के दर्शन, पूजा-अर्चना कर लिया आशिर्वाद

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close