विज्ञापन
Story ProgressBack

New Released: सिनेमा प्रेमियों के लिए मार्च का यह हफ्ता होने वाला है रोमांचक, ओटीटी पर रिलीज होंगी यह फिल्में

Films Release In March: सारा अली खान (Sara Ali Khan) की मूवी 'ए वतन मेरे वतन' 21 मार्च को ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम (OTT Platform Amazon Prime0 पर रिलीज होगी. इसमें सारा एक स्वतंत्रता सेनानी उषा मेहता (Usha Mehta) के किरदार को निभाते हुई नजर आएंगी.

Read Time: 3 min
New Released: सिनेमा प्रेमियों के लिए मार्च का यह हफ्ता होने वाला है रोमांचक, ओटीटी पर रिलीज होंगी यह फिल्में

Films Release In March: मार्च का यह हफ्ता सिनेमा प्रेमियों के लिए बहुत ही मजेदार होने वाला है. दरअसल, 18 मार्च से 24 मार्च के बीच ओटीटी पर देखने के लिए एक्शन और इनवेस्टिगेटिव कंटेंट आने वाले हैं, जो सिनेमा प्रेमियों को जरूर पसंद आएगा. ओटीटी प्लेटफॉर्म (OTT Platform) पर जो फिल्में आने वाली हैं. चलिए देखते हैं इस लिस्ट में आपके पसंदीदा एक्टर की कोई फिल्म है या नहीं. 

यह भी पढ़े: Gadar 2 के विलेन मनीष वाधवा ने किए बाबा महाकाल के दर्शन, पूजा-अर्चना कर लिया आशिर्वाद

1. ए वतन मेरे वतन (Ae Watan Mere Watan)

सारा अली खान (Sara Ali Khan) की मूवी 'ए वतन मेरे वतन' 21 मार्च को ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम (OTT Platform Amazon Prime पर रिलीज होगी. इसमें सारा एक स्वतंत्रता सेनानी उषा मेहता (Usha Mehta) के किरदार को निभाते हुई नजर आएंगी, जिन्होंने अंग्रेजों के खिलाफ आवाज उठाने के लिए अंडरग्राउंड रेडियो स्टेशन की शुरुआत की थी. फिल्म में इमरान हाश्मी (Emraan Hashmi) भी मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं. यह पहली बार होगा, जब सारा अली खान को एक सीरियस कैरेक्टर में देखा जाएगा. इससे पहले सारा अली खान ज्यादातर कॉमेडी कैरेक्टर में नजर आयी हैं.

2. फाइटर (Fighter)

साल 2024 की पहली सुपरहिट फिल्म 'फाइटर' भी ओटीटी पर रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है. ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan), दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और अनिल कपूर (Anil Kapoor) स्टारर यह फिल्म 21 मार्च को नेटफ्लिक्स (Netflix) पर दस्तक देगी. फाइटर को बड़ी स्क्रीन पर दर्शकों का भरपूर प्यार मिला था. फिल्म ने भारतीय बॉक्स ऑफिस पर 199.45 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था. इस फिल्म में ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण पहली बार बड़े पर्दे पर नजर आए थे. वहीं, इन दोनों की जोड़ी को दर्शकों ने काफी पसंद भी किया था, जब से इस फिल्म का फर्स्ट लुक दर्शकों के सामने आया था. इनके फैंस यह फिल्म रिलीज होने का इंतजार काफी दिनों से कर रहे थे.

3. अब्राहम ओजलर (Abraham Ozler)

जयराम और ममूटी की मलयालम मूवी 'अब्राहम ओजलर' 20 मार्च को ओटीटी पर रिलीज होने वाली है. इस मूवी को आप डिज्नी प्लस हॉटस्टार (Disney Plus Hotstar) पर देख सकते है. ये एक इन्वेस्टिगेटिव थ्रिलर मूवी है. वीकेंड पर आप इसे एन्जॉय कर सकते हैं.

यह भी पढ़े: Elvish Yadav Arrest: नोएडा पुलिस ने यूट्यूबर एल्विस यादव को किया गिरफ्तार, इस मामले पर हुई कार्रवाई

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close