विज्ञापन
Story ProgressBack

Interview of Sudipto Sen: 'बस्तर' इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर हो रही है रिलीज, डायरेक्टर सुदीप्तो सेन ने NDTV से बातचीत में खोले कई राज

Bastar Releasing On OTT Platform: फिल्म बस्तर के डायरेक्टर सुदीप्तो सेन ने NDTV से बातचीत करते हुए कहा कि ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 हमारा पार्टनर है. यह फिल्म अगले महीने मई में इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज कर दी जाएगी. 

Read Time: 3 min
Interview of Sudipto Sen: 'बस्तर' इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर हो रही है रिलीज, डायरेक्टर सुदीप्तो सेन ने NDTV से बातचीत में खोले कई राज
यह फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होने के 40 से 50 दिन के बाद इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर दर्शकों के बीच आएगी

Bastar Releasing On OTT Platform: इस बीते शुक्रवार को फिल्म बस्तर (Bastar) सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. इस फिल्म को लेकर दर्शकों का क्रेज काफी ऊपर लेवल का देखा जा रहा था. फिल्म को रिव्यूज भी काफी अच्छे मिल रहे हैं. वहीं फिल्म के ओटीटी रिलीज को लेकर एक बड़ी खबर सामने आयी है. आज हम आपको बताते हैं की फिल्म बस्तर किस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर दर्शकों को देखने के लिए मिलेगी.

यह भी पढ़ें: Film Bastar First Review: आपको अंदर से हिला कर रख देगी फिल्म बस्तर, जानिए फर्स्ट रिव्यू

इस ओटीटी पर रिलीज होगी 'बस्तर'

फिल्म बस्तर के डायरेक्टर सुदीप्तो सेन ने NDTV से बातचीत करते हुए कहा कि ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 हमारा पार्टनर है. यह फिल्म अगले महीने मई में इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज कर दी जाएगी. यह फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होने के 40 से 50 दिन के बाद इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर दर्शकों के बीच आएगी. ऐसे में हम कह सकते हैं कि यह फिल्म अगले महीने ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देखने को मिलेगी.

फिल्म में हिंसक दृश्यों को लेकर कही यह बात

जब सुदीप्तो से पूछा गया कि फिल्म में काफी हिंसक दृश्य दिखाए गए हैं. क्या आपको लगता है कि यह फिल्म दर्शकों को लुभा पाएगी? क्योंकि साथ ही योद्धा, शैतान जैसी फिल्में भी सिनेमाघरों में चल रही हैं. इसका जवाब देते हुए सुदीप्तो ने कहा कि हां इस फिल्म में काफी हिंसक दृश्य हैं. लेकिन हर फिल्म की अपनी एक अलग खूबी होती है. इसके अलावा हमारा किसी भी फिल्म से कोई मुकाबला नहीं है.

नए प्रोजेक्ट को लेकर कही यह बात

सुदीप्तो सेन ने आगे बात करते हुए कहा कि इस साल के अंत या अगले साल के शुरुआत में मैं एक नया प्रोजेक्ट लेकर आ रहा हूं. अब वह क्या प्रोजेक्ट है. उसके लिए आपको थोड़ा सा इंतजार करना होगा.

पहले दिन का कलेक्शन यह रहा

एक रिपोर्ट के अनुसार फिल्म बस्तर ने पहले दिन 1-2 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है. यह अभी शुरुआती आंकड़े हैं. रात तक इन आंकड़ों में बदलाव भी देखा जा सकता है. खबरों की माने तो यह फिल्म 15 करोड़ रुपए के बजट में बनाई गयी है.

यह भी पढ़ें: Bollywood Banned Movies: रिलीज होने से पहले क्यों Ban हुई थी Bollywood की ये फिल्में ? जानिए वजह

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
switch_to_dlm
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close