विज्ञापन
Story ProgressBack

Film Bastar First Review: आपको अंदर से हिला कर रख देगी फिल्म बस्तर, जानिए फर्स्ट रिव्यू

Film Bastar First Review News: बस्तर फिल्म का फर्स्ट लुक देखकर ही ये पता चल गया था कि फिल्म नक्सलियों पर आधारित हैं. इस फिल्म में ऐसे काफी खौफनाक सींस दिखाए गए हैं जो आपको अंदर से हिला कर रख देंगे. इसके अलावा बीच-बीच में कुछ ऐसे सींस आएंगे जिसको देखकर आप थिएटर से बाहर जाने की सोचेंगे.

Read Time: 3 min
Film Bastar First Review: आपको अंदर से हिला कर रख देगी फिल्म बस्तर, जानिए फर्स्ट रिव्यू
Bastar Movie Review

Film Bastar First Review News: फिल्म बस्तर (Bastar) आज सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. पिछले कई दिनों से यह फिल्म लोगों के बीच हॉट टॉपिक बनी हुई थी. जिसका ऑडियंस रिलीज होने का काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. इस फिल्म में अदा शर्मा (Adah Sharma), इंदिरा तिवारी (Indira Tiwari) जैसे टैलेंटेड एक्टर्स ने काम किया है. शुक्रवार को फिल्म का पहला रिव्यू अब दर्शकों के सामने आ गया है.

यह भी पढ़ें: Indira Tiwari Interview: एक्ट्रेस इंदिरा तिवारी ने फिल्म बस्तर को लेकर दी सफाई, कहा- "ये प्रोपेगेंडा फिल्म नहीं बल्कि...."

फिल्म को देखकर लोगों ने दिया रिव्यू 

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो, जब मेकर्स ने फिल्म का फर्स्ट लुक दर्शकों के सामने रिलीज किया था. तभी समझ में आ गया था कि फिल्म नक्सलियों पर आधारित है. इस फिल्म में ऐसे काफी खौफनाक सींस दिखाए गए हैं जो आपको अंदर से हिला कर रख देंगे. इसके अलावा बीच-बीच में कुछ ऐसे सींस आएंगे जिसको देखकर आप थिएटर से बाहर जाने की सोचेंगे. फिर आपको यह भी लगेगा कि आगे फिल्म में और क्या-क्या दिखने वाला है. यह फिल्म देखकर आप यह सोचने पर मजबूर हो जाएंगे कि हमारे देश में ऐसा भी कुछ हो रहा है. इसके अलावा फिल्म यह भी दिखाएगी कि बस्तर में रह रहे लोग आज भी किन मुसीबतों का सामना कर रहे हैं.

जानिए इस कहानी में क्या कुछ है खास? 

फिल्म बस्तर की कहानी वहां फैले नक्सलवाद के इर्द-गिर्द घूमती है. वहीं, फिल्म में बताया गया है कि माओवादियों ने CRPF कैंप पर हमला करके 76 सैनिकों की हत्या कर दी थी. इसके अलावा फिल्म में यह भी दिखाया गया है कि नक्सलियों ने वहां अपनी एक अलग सत्ता बना रखी है.

IPS ऑफिसर का किरदार निभा रही है अदा

फिल्म बस्तर में अदा शर्मा IPS ऑफिसर नीरजा माधवन का किरदार निभा रही हैं. जो कि नक्सलवाद को खत्म करने का पूरा प्रयास करती हैं और वह देश के सिस्टम से भी लड़ती हैं. फिल्म की कहानी को बड़े खौफनाक तरीके से स्क्रीन पर दिखाया गया है.

यह भी पढ़ें: सरकार ने 18 ओटीटी प्लेटफॉर्म, 19 वेबसाइट, 10 एप्स समेत 57 सोशल मीडिया हैंडल्स किए ब्लॉक, ये बताई वजह

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
switch_to_dlm
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close