विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 24, 2023

'भोपाल की हरियाली को बहुत मिस करती हूं' : NDTV से बोलीं फातिमा सना शैख

Fatima Sana Shaikh ने बताया, 'मैं भोपाल पहले भी आ चुकी हूं, क्योंकि मेरी लास्ट फिल्म लूडो की शूटिंग यहीं हुई थी. उस दौरान मैंने भोपाल की कचौड़ी का भी स्वाद चखा था.'

Read Time: 4 min
'भोपाल की हरियाली को बहुत मिस करती हूं' : NDTV से बोलीं फातिमा सना शैख
फातिमा सना शेख की एनडीटीवा से खास बातचीत

झीलों के शहर भोपाल (Bhopal) आजकल फिल्म इंडस्ट्री का हब बन चुका है. यहां हर दिन कोई ना कोई फिल्म या वेब सीरीज की शूटिंग होती रहती है. बॉलीवुड एक्ट्रेस फातिमा सना शेख ( Fatima Sana Shaikh ) एक इवेंट में शिरकत होने के लिए भोपाल पहुंची थी. जहां उन्होंने एनडीटीवी से भोपाल में अपने बिताए हुए पल और अपने आने वाली फिल्मों के बारे में बातचीत की. 

एक्ट्रेस फातिमा सना शेख ने बताया, 'मैं भोपाल पहले भी आ चुकी हूं, क्योंकि मेरी लास्ट फिल्म लूडो ( Ludo ) की शूटिंग भोपाल में ही हुई थी. मुझे वो दिन आज भी याद है. मैं और दादा यानी अनुराग बसु (Anurag Basu ) स्कूटर से पूरा भोपाल घूमे थे. इस दौरान मैंने भोपाल की कचौड़ी का भी स्वाद चखा. मैं जब उस पल को याद करती हूं तो मुझे बहुत खुशी होती है.'

फातिमा सना शेख ने बताया कि भोपाल में जो खुला स्पेस है और हरियाली है उसको मैं बहुत ज्यादा मिस करती हूं. इसके अलावा यहां पर कितनी सुंदर झील भी है. मुझे हरियाली बहुत ज्यादा पसंद है.

उन्होंने आगे कहा कि मेघना गुलजार बहुत ही टैलेंटेड फिल्म मेकर हैं. वो किसी भी कैरेक्टर में उसी एक्टर को कास्ट करती हैं, जिसमें वो फिट होता है और अपना बेस्ट देता है.  मैनें भी इस कैरेक्टर को करने के लिए काफी वर्कआउट किया और अपना बेस्ट दिया.

ये भी पढ़े: रीवा के Kumud Mishra ने एनडीटीवी को बताया, 'बचपन में पढ़ाई कम, कुटाई ज्यादा हुई'

फातिमा सना शेख ने आगे बताया कि फिल्म सैम बहादुर में मेरे साथ साइना मल्होत्रा भी है. हम  दोनों बहुत अच्छे दोस्त हैं और एक दूसरे के संपर्क में हैं. हम दोनो के बीच कभी भी कैट फाइट जैसा कुछ भी नहीं हुआ. फिल्म दंगल के शूट के टाइम हम कभी-कभी एक दूसरे के कपड़ों को लेकर मजाक मस्ती करते थे. मैं उनकी बहुत इज्जत करती हूं, क्योंकि हम दोनों का करियर एक साथ शुरू हुआ था और मैंने साइना का संघर्ष भी देखा है. हम दोनों ने दंगल के समय बहुत मेहनत की, बहुत दर्द सहा. आज वो जिस मुकाम पर है उसके लिए मैं बहुत खुश हूं.

ये भी पढ़े: 'मेरे पिताजी को मुझ पर बहुत गर्व है' : NDTV से बोले राज शांडिल्य

फातिमा ने बताया कि सैम बहादुर के अलावा मेरी एक और फिल्म 'धक धक' जल्द आने वाली है. इसमें चार औरतों की कहानी है, जो अलग-अलग बैकग्राउंड से आई है. जो बाइक से टूर करती है, लेकिन उस टूर के दौरान उनके साथ क्या होता है, इसके बारे में कहानी है. ये फिल्म भी जल्द आप लोगों के बीच आएगी और मुझे उम्मीद है कि इस फिल्म में भी लोग मेरे काम को बहुत पसंद करेंगे.

ये भी पढ़े: Parineeti-Raghav Wedding: परिणीति-राघव की शादी आज, केजरीवाल और भगवंत मान पहुंचे उदयपुर

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close