विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 23, 2023

'मेरे पिताजी को मुझ पर बहुत गर्व है' : NDTV से बोले राज शांडिल्य

भोपाल आकर मुझे बहुत अच्छा लग रहा है, जैसा की आप जानते हैं कि फिल्म ड्रीम गर्ल 2 ने 100 करोड़ के ऊपर का बिजनेस कर लिया है. इससे पहले ड्रीम गर्ल 1 ने भी 100 करोड़ के ऊपर का बिजनेस किया था. फिल्म के सेकेंड पार्ट का ब्लॉकबस्टर हिट होना इतना आसान नहीं होता है.

Read Time: 3 min
'मेरे पिताजी को मुझ पर बहुत गर्व है' : NDTV से बोले राज शांडिल्य

फिल्म ड्रीमगर्ल 2 ( Dream Girl 2 ) ने 100 करोड़ के ऊपर का बिजनेस कर लिया है. फिल्म की सक्सेस से फिल्ममेकर सहित फिल्म की कास्ट भी बहुत खुश नजर आ रही है. ड्रीमगर्ल 2 के मेकर राज शांडिल्य (Raaj Shaandilyaa ) भोपाल आए जहां उन्होंने एनडीटीवी से बात की और अपने आने वाले प्रोजेक्ट्स के बारे में बताया.

सवाल - आप 100 करोड़ की फिल्म के डायरेक्टर बनकर भोपाल आए हैं, आपकी एजुकेशन भी भोपाल में हुई है, आज अपनों के बीच आकर आपको कैसा लग रहा है ?

जवाब - भोपाल आकर मुझे बहुत अच्छा लग रहा है, जैसा की आप जानते हैं कि फिल्म ड्रीम गर्ल 2 ने 100 करोड़ के ऊपर का बिजनेस कर लिया है. इससे पहले ड्रीम गर्ल 1 ने भी 100 करोड़ के ऊपर का बिजनेस किया था. फिल्म के सेकेंड पार्ट का ब्लॉकबस्टर हिट होना इतना आसान नहीं होता है. आज ड्रीमगर्ल 2 इतनी बड़ी हिट हुई है, इसके बाद में भोपाल आया हूं तो मुझे बहुत अच्छा लग रहा है. मुझे उम्मीद है कि आगे भी ऑडियंस मेरे काम को पसंद करेंगे.

यह भी पढ़ें : झील से घिरा वो आलीशान होटल, जहां हो रही है Raghav-Parineeti की शादी; जानें अंदर से दिखता है कैसा?

सवाल - आपने करियर की शुरुआत कॉमेडी सर्कस से की थी, अब ड्रीमगर्ल 2 जैसी हिट फिल्म के डायरेक्टर हैं अपनी जर्नी के बारे में बताइए ?

जवाब - मेरा पहला अनऑफिशियल शो लाफ्टर चैलेंज था. उसमे मैंने काफी कुछ सीखा और कॉमेडी सर्कस मेरा ऑफिशियल शो था. फिर मैंने कॉमेडी नाइट्स विद कपिल शो में 1 साल काम किया. 2013 में अनीस बज्मी सर ने मुझे बुलाया वहां से मेरी फिल्मों में शुरुआत हुई. फिर मैनें बैक टू बैक भूमि, जबरिया जोड़ी जैसी फिल्मों में लेखक बनकर काम किया. फिर मैनें फिल्म ड्रीमगर्ल डायरेक्ट की, यहां से मेरी अच्छी शुरुआत हो गई.

यह भी पढ़ें : Bollywood : कभी अनुष्का का PR संभालती थीं परिणीति, अब AAP सांसद राघव के साथ लेंगी सात फेरे

सवाल - आज आप इतने बड़े फिल्ममेकर हैं, अब आपके पिता जी का क्या रिएक्शन है ? 

जवाब - वह मेरी सक्सेस से बहुत खुश हैं, क्योंकि हर कोई पिता चाहता है कि मेरा बेटा या बेटी कुछ करे, मेरे पिताजी को मुझ पर बहुत गर्व महसूस होता है.

सवाल - आपकी फिल्म ड्रीमगर्ल 3 दर्शकों के बीच कब आएगी?

जवाब - मैं जल्दी ही ड्रीमगर्ल 3 का अनाउंसमेंट करूंगा. क्योंकि मुझे पता है कि दर्शक इस फिल्म के लिए बहुत एक्साइटेड हैं. जैसे ही कहानी पूरी होती है, खबर आप सब के बीच में आ जाएगी.

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close