विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 24, 2023

Parineeti-Raghav Wedding: परिणीति-राघव की शादी आज, केजरीवाल और भगवंत मान पहुंचे उदयपुर

Parineeti Chopra-Raghav Chadha Wedding: परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की शादी में शरीक होने के लिए दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) और पंजाब के सीएम भगवंत मान (Bhagwant Mann) उदयपुर पहुंच गए हैं.

Read Time: 2 min
Parineeti-Raghav Wedding: परिणीति-राघव की शादी आज, केजरीवाल और भगवंत मान पहुंचे उदयपुर
उदयपुर पहुंचे दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल और पंजाब के सीएम भगवंत मान

परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) और राघव चड्ढा (Raghav Chadha) रविवार, 24 सितंबर को उदयपुर में सात फेरे लेंगे. इस कपल की शादी (Raghav Chadha-Parineeti Chopra Wedding) में शरीक होने के लिए दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (CM Arvind Kejriwal) और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान (CM Bhagwant Mann) भी उदयपुर पहुंच गए हैं. दरअसल, बीते रात अरविंद केजरीवाल और भगवंत मान सुरक्षाकर्मियों के साथ हवाई अड्डे से बाहर निकलते हुए दिखाई दिए. इस दौरान दोनों सीएम ने पैपराजी की ओर हाथ भी हिलाया.

4 बजे परिणीति और राघव लेंगे  सात फेरे

परिणीति और राघव 24 सितंबर को सात फेरे लेने वाले हैं. दोपहर को 1 बजे राघव की सेहराबंदी होगी. उसके बाद वह अपनी दुल्हनिया को लेने बोट के जरिए वेन्यू पर जाएंगे. जहां 3 बजे जयमाला और 4 बजे फेरे होंगे.

ये भी पढ़े: झील से घिरा वो आलीशान होटल, जहां हो रही है Raghav-Parineeti की शादी; जानें अंदर से दिखता है कैसा?

सुरक्षा में जेड प्लस सिक्योरिटी तैनात 

परिणीति-राघव की शादी में सुरक्षा के खास इंतजाम किए गए हैं. लेक के बीच में चार से पांच नावों पर सुरक्षा गार्ड तैनात किये जायेंगे. वहीं इस शादी में आये मेहमानों की सुरक्षा में लगभग 200 पंजाब पुलिस के जवान हैं. वहीं राजस्थान पुलिस के साथ जेड प्लस सिक्योरिटी भी तैनात किए गए हैं. यहां जेटी (नाव तक बना प्लेटफार्म) पर भी स्पेशल सिक्योरिटी फोक्स की तैनाती की गई है. 

सगाई में भी पहुंचे थे दिल्ली और पंजाब के सीएम

बता दें कि परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा ने 13 मई, 2023 को दिल्ली के कपूरथला हाउस में सगाई की थी. इस रिंग सेरेमनी में भी दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान शामिल हुए थे. 

ये भी पढ़े: Parineeti-Raghav Wedding: परिणीति-राघव की शादी की ‘पार्टी' शुरू, 24 सितंबर को लेंगे 7 फेरे, कौन-कौन बनेंगे मेहमान?

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close