विज्ञापन
This Article is From Nov 01, 2023

गंगूबाई के सेट पर ऐसी थीं Alia Bhatt... इंटरव्यू में Shantanu Maheshwari ने किया खुलासा

Bollywood News: शांतनु ने कहा कि जब कोई फिल्म या सीरीज रिलीज होती है तो ऑडियंस उस प्रोजेक्ट्स से इमोशनली जुड़ जाती हैं. जब वह प्रोजेक्ट्स हिट होता है तो ऑडियंस को लगता है कि प्रोजेक्ट्स का सीक्वल पार्ट भी आना चाहिए. पॉजिटिव रिव्यूज के बाद ही मेकर्स उसके सीक्वल पर काम करते हैं. उन्होंने कहा कि अभी मैं हाल ही नीरज पांडे की फिल्म "औरों में कहां दम है" मैं नजर आऊंगा. फिल्म में अजय देवगन और तब्बू भी अहम रोल में दिखाई देंगे.

गंगूबाई के सेट पर ऐसी थीं Alia Bhatt... इंटरव्यू में Shantanu Maheshwari ने किया खुलासा
गंगूबाई के सेट पर ऐसी थीं Alia Bhatt... इंटरव्यू में Shantanu Maheshwari ने किया खुलासा

Campus Beat Season 2 : अमेजन मिनी टीवी का डांस ड्रामा शो कैंपस बीट सीजन 2 (Campus Beat Season 2) दर्शकों के सामने आ गया है. सीरीज में आप रोमांस, ड्रामा के साथ-साथ सस्पेंस से भरी कहानी देख चुके होंगे. इस सीरीज में एक्टर शांतनु माहेश्वरी भी नज़र आएंगे. ज़्यादातर दर्शकों को याद होगा कि शांतनु माहेश्वरी बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस आलिया भट्ट के साथ काम कर चुके हैं. जी हां, बॉलीवुड एक्टर शांतनु ने फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी में भी अहम किरदार निभाया था.  कैंपस बीट सीजन 2 (Campus Beat Season 2) सीरीज में एक अहम कैरेक्टर निभाने वाले बॉलीवुड एक्टर शांतनु माहेश्वरी (Shantanu Maheshwari) ने NDTV से खास बातचीत की. इस दौरान एक्टर ने शूटिंग सेट को लेकर भी अपने एक्सपीरियंस शेयर किए. 

फिल्म और सीरीज के सीक्वल पर कही यह बात 

जब शांतनु से पूछा गया कि आज के समय में फिल्म और सीरीज के सीक्वल आ रहे हैं, क्या फिल्म मेकर्स को कंटेंट नहीं मिल रहे, इसलिए वह सीक्वल पर काम कर रहे हैं? इसका जवाब देते हुए शांतनु ने कहा कि जब कोई फिल्म या सीरीज रिलीज होती है तो ऑडियंस उस प्रोजेक्ट्स से इमोशनली जुड़ जाती हैं. जब वह प्रोजेक्ट्स हिट होता है तो ऑडियंस को लगता है कि प्रोजेक्ट्स का सीक्वल पार्ट भी आना चाहिए. पॉजिटिव रिव्यूज के बाद ही मेकर्स उसके सीक्वल पर काम करते हैं.

साथी कलाकारों के साथ काम करने का एक्सपीरियंस शेयर किया

जब शांतनु से पूछा गया कि आपके साथ हर नए प्रोजेक्ट में नए एक्टर्स होते हैं उनके साथ सूट के टाइम आपकी कैसे बॉन्डिंग रहती है? इसका जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि कैंपस बीट सीजन 2 एक डांस ड्रामा सीरीज है. सीरीज में मेरे साथ और काफी टैलेंटेड एक्टर्स हैं. शूट शुरू होने से पहले हमारी काफी ट्रेनिंग भी हुई थी. उस समय मेरी उन सभी एक्टर्स से मुलाकात हुई. फिर जब आप काम करते-करते दूसरे को समझने लगते हैं, तो काम करने में आसानी हो जाती है.

यह भी पढ़ें : Ranveer ने Deepika को किया किस, Viral Video को देख लोग बोले- "इमेज सुधार रहे है"

आलिया भट्ट के बारे में कही ये बात

जब शांतनु से पूछा गया कि आपने गंगूबाई काठियाबाड़ी में आलिया भट्ट के साथ काम किया तो आपका कैसा एक्सपीरियंस रहा? इसका जवाब देते हुए कहा कि आलिया भट्ट बहुत ही शानदार एक्ट्रेस हैं. और बहुत ही "डाउन टू अर्थ" भी हैं, जब भी वह दूसरे एक्टर्स के साथ काम करती हैं तो सामने वाले को कंफर्ट महसूस कराती हैं. यही एक चीज है जिसने उनको टॉप एक्ट्रेस बनाया है.

आने वाले प्रोजेक्ट्स के बारे में कही यह बात

जब शांतनु से पूछा गया कि आने वाले दिनों में वह कौन सी फिल्म या सीरीज पर काम कर रहे हैं? उन्होंने कहा कि अभी मैं हाल ही नीरज पांडे की फिल्म "औरों में कहां दम है" मैं नजर आऊंगा. फिल्म में अजय देवगन और तब्बू भी अहम रोल में दिखाई देंगे. इसके अलावा कैंपस बीट सीजन 3 और एक बांग्ला फिल्म भी कर रहा हूं.

यह भी पढ़ें : Big Boss में Nomination टास्क बना सिर दर्द, विक्की जैन पर क्यों भड़कीं ऐश्वर्या ?

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
आलिया भट्ट का बड़ा आरोप ! ननद रिद्धिमा कपूर को कहा चुगलखोर, जानें क्या है वजह
गंगूबाई के सेट पर ऐसी थीं Alia Bhatt... इंटरव्यू में Shantanu Maheshwari ने किया खुलासा
Exclusive Interview Singer Sona Mohapatra will perform at the 15th Melbourne Indian Film Festival
Next Article
Exclusive Interview: सिंगर सोना मोहपात्रा 15वें मेलबर्न इंडियन फिल्म फेस्टिवल में करेंगी परफॉर्म, बताई ऐसी है तैयारी
Close