विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 31, 2023

Big Boss में Nomination टास्क बना सिर दर्द, विक्की जैन पर क्यों भड़कीं ऐश्वर्या ?

Bigg Boss Latest Update: बिग बॉस 17 के घर में मची अफरा-तफरी की झलक नॉमिनेशन टास्क में भी देखने को मिली. कंटेस्टेंट्स ने एक-दूसरे पर जमकर निशाना साधा. प्रोमो वीडियो को देखकर ऐसा लग रहा है कि ये नॉमिनेशन घरवालों को खुले आम करना होगा. जिसमें उन्हें पहले कंटेस्टेंट का नाम बताना होगा, जिसे वो नॉमिनेट करेंगे. इसके बाद उनके चेहरे पर स्प्रे करना होगा. 

Read Time: 4 mins
Big Boss में Nomination टास्क बना सिर दर्द, विक्की जैन पर क्यों भड़कीं ऐश्वर्या ?
Image Credit : Colors TV

Bigg Boss 17 News : 'बिग बॉस' (Bigg Boss 17 Latest Promo) का घर अखाड़ा बन गया है.  बिग बॉस 17 का घर शुरुआत में जितना शांत था, अब उतना ही गरमाया हुआ है. एक तरफ टीवी की पॉपुलर जोड़ी अंकिता लोखंडे- विक्की जैन (Ankita Lokhandey - Vickey Jain) और ऐश्वर्या शर्मा-नील भट्ट (Aishwarya Sharma - Neil Bhat) आपस में भिड़ रहे है, तो वहीं दूसरी तरफ वाइल्ड कार्ड एंट्री ने भी नाक में दम कर रखा है. विक्की जैन (Vickey jain) और ऐश्वर्या शर्मा (Aishwarya Sharma) के बीच जो झगड़ा शुरू हुआ, वो खत्म होने का नाम नहीं ले रहा. ये झगड़ा नॉमिनेशन टास्क (Nomination Task) के दौरान और ज्यादा बढ़ जाएगा.

नॉमिनेशन टास्क घर में मचाएगा घमासान

बिग बॉस ने तीसरे हफ्ते लिए नॉमिनेशन टास्क करवाए हैं. 'बिग बॉस 17 के लेटेस्ट प्रोमो में आप देख सकते हैं कि घरवाले किस तरह से नॉमिनेशन टास्क कर रहे हैं. प्रोमो वीडियो को देखकर ऐसा लग रहा है कि ये नॉमिनेशन घरवालों को खुले आम करना होगा. जिसमें उन्हें पहले कंटेस्टेंट का नाम बताना होगा, जिसे वो नॉमिनेट करेंगे. इसके बाद उनके चेहरे पर स्प्रे करना होगा. 

विक्की ने किया ऐश्वर्या को नॉमिनेट

प्रोमो में आप देखेंगे कि विक्की जैन ऐश्वर्या को नॉमिनेट करते हैं. इसके बाद वो रीजन देते हुए कहते हैं- 'मुझे नील के कम्पेरिजन में ऐश्वर्या बहुत वीक लगती हैं.' इसके बाद नील भट्ट कहते हैं - 'तू है कौन बोलने वाला.' बात इतनी बढ़ जाती है कि ऐश्वर्या और नील का विक्की जैन से झगड़ा बढ़ जाता है.

ऐश्वर्या-नील के निशाने पर कौन?

जहां एक ओर विक्की जैन ने ऐश्वर्या (Aishwarya Sharma) को नॉमिनेट किया तो वहीं ऐश्वर्या और नील ने विक्की जैन को नॉमिनेट किया. इस प्रोमो वीडियो को देखकर ऐसा लग रहा है कि ये नॉमिनेशन बवाली होने वाला है. इससे पहले भी विक्की और ऐश्वर्या के बीच तीखी बहसबाजी हुई थी. आपको बता दें, 'बिग बॉस 17' में इन दिनों विक्की और ऐश्वर्या के बीच झगड़ा हो रहा है. वहीं दूसरी ओर अभिषेक और समर्थ जुरैल के बीच भी बहस देखने को मिल रही है. ये बहस ईशा मालवीय को लेकर हो रही है. ऐसे में देखना होगा कि नॉमिनेशन टास्क की आग घर में क्या बवाल मचाती है?

अभिषेक और समर्थ की दुश्मनी

नॉमिनेशन के दूसरे प्रोमो में एक बार फिर वाइल्ड कार्ड एंट्री समर्थ जुरेल और अभिषेक कुमार के बीच अनबन साफ नजर आई. अभिषेक कुमार ने समर्थ जुरेल को नॉमिनेट किया. उन्होंने वोटिंग के पीछे वजह बताते हुए कहा कि समर्थ जब से घर में आए हैं, उन्हें निशाना बना रहे हैं. वो बाहर से शो देखकर आए हैं और उसके हिसाब से चल रहे हैं और लगातार उनके पीछे पड़े हुए हैं. 

यह भी पढ़े :Ankita Lokhande ने Sushant Singh के साथ क्यों किया था ब्रेकअप? Big Boss 17 में हुआ खुलासा

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Bollywood Marriages: बॉलीवुड के ये सेलिब्रिटीज भी अपनी शादी में खूब बहाए थे पैसे, देखें लिस्ट
Big Boss में Nomination टास्क बना सिर दर्द, विक्की जैन पर क्यों भड़कीं ऐश्वर्या ?
salman khan movies: Bollywood Actor Salman wanted to become film director before his acting career start
Next Article
Salman Khan: सलमान खान एक्टर बनने से पहले करना चाहते थे यह काम, दिलचस्प बातों का किया खुलासा !
Close
;