विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Nov 01, 2023

Ranveer ने Deepika को किया किस, Viral Video को देख लोग बोले- "इमेज सुधार रहे है"

बॉलीवुड स्टार रणवीर सिंह ने कैमरे के सामने किया अपनी वाइफ दीपिका पादुकोण को किस,उनका यह विडिओ इंटरनेट पर हो रहा है जमकर वायरल.

Read Time: 3 min
Ranveer ने Deepika को किया किस, Viral Video को देख लोग बोले-

Ranveer Singh and Deepika Padukone Video: बॉलीवुड के पावर कपल रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) इन दिनों चर्चा में बने हुए हैं. हाल ही में रणवीर और दीपिका, करण जौहर के शो 'कॉफी विद करण' में नजर आए थे.इस दौरान रणवीर-दीपिका (Ranveer - Deepika) ने एक से बढ़कर एक खुलासे किए.इस शो पर दीपिका ने 'कैजुअल रिलेशनशिप' पर स्टेटमेंट दिया था, जिसके बाद लोग उनपर काफी भड़क गए थे.और दीपवीर (Deepveer) को जमकर ट्रोल भी किया गया. इस बीच रणवीर और दीपिका का एक वीडियो सामने आया है, जो कि इंटरनेट पर लोगों के बीच चर्चा का विषय बन गया है.

रणवीर सिंह ने दीपिका पादुकोण पर लुटाया प्यार

बीते दिनों जियो वर्ल्ड प्लाजा के इवेंट में बॉलीवुड के तमाम बड़े सेलेब्स नजर आए. इस इवेंट में रणवीर और दीपिका भी नजर आए.इस बीच दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह का एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है.इस क्लिप में पहले तो रणवीर- दीपिका, नीता अंबानी से बातचीत करते हैं और फिर बाद में रणवीर, दीपिका के गालों पर किस करते हैं.रणवीर सिंह का ये अंदाज फैंस को काफी पसंद आ रहा है. हालांकि कुछ फैंस इसे फेक बता रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट कर लिखा, बस इमेज सुधार रहा है.वही दूसरे ने लिखा, 'नकली लोग'...

दीपिका पादुकोण का नाम जुड़ चूका है इनके साथ 

बताते चलें कि रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने साल 2018 में शादी की थी. इससे पहले दोनों ने एक दूसरे को काफी समय तक डेट किया था.बता दें कि रणवीर से पहले दीपिका का नाम कई लोगों के साथ जुड़ा था. इसमें भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी,युवराज सिंह और भी नाम शामिल है. इस लिस्ट में रणबीर कपूर का नाम भी शामिल है. कहा जाता है कि रणबीर और दीपिका एक दूसरे से बेइंतहा प्यार करते थे हालांकि बाद में कुछ ऐसा हुआ कि दोनों के रास्ते अलग हो गए. बता दें कि रणबीर कपूर के जाने के बाद दीपिका पादुकोण टूट गई थीं. हालांकि रणवीर सिंह ने उनकी जिंदगी में एंट्री मारकर सबकुछ सही कर दिया.

यह भी पढ़े :Aishwarya Rai: 50 साल की हुईं ऐश्वर्या राय, कैसे एक फिल्म से रातों-रात बन गई 'बॉलीवुड की क्वीन'

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close