विज्ञापन
Story ProgressBack

Exclusive Interview: NDTV से बोले सौरभ सचदेवा- Animal पार्ट-2 में मुझे जरूर होना चाहिए!

फिल्म Animal में एक अहम किरदार निभाने वाले एक्टर सौरभ सचदेवा (Saurabh Sachdev) ने NDTV से बात की और फिल्म से जुड़े अपने एक्सपीरियंस शेयर किए.

Read Time: 4 min
Exclusive Interview: NDTV से बोले सौरभ सचदेवा- Animal पार्ट-2 में मुझे जरूर होना चाहिए!
फाइल फोटो

Animal Movie : एक्टर रणबीर कपूर स्टारर फिल्म एनिमल (Animal) आजकल दर्शकों के बीच छाई हुई है. इस फिल्म को दर्शक काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं. वहीं फिल्म में एक अहम किरदार निभाने वाले एक्टर सौरभ सचदेवा (Saurabh Sachdev) ने NDTV से बात की और फिल्म से जुड़े अपने एक्सपीरियंस शेयर किए.

वायरल वीडियो पर क्या कहा?

जब सौरभ से सवाल किया गया कि फिल्म में बॉबी देओल के साथ आपकी एंट्री का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, क्या आपको इस बात का आइडिया था कि आपका एक वीडियो इतना हिट हो जाएगा. जवाब देते हुए सौरभ ने कहा कि मुझे बिल्कुल भी पता नहीं था कि यह वीडियो इतना फेमस होगा. हम तो सिर्फ अपना काम कर रहे थे. यह तो फिल्म का मैजिक है, कौन सी चीज कब फेमस हो जाए.

'लोगों ने कहा मैं और बॉबी भाई लग रहे हैं'

जब सौरभ से सवाल किया गया कि फिल्म में आपके कैरेक्टर को लेकर किस तरह के रिव्यूज आ रहे हैं. इसका जवाब देते हुए सौरभ ने कहा कि लोग कह रहे हैं कि आपका कैरेक्टर बहुत ही पावरफुल है. फिल्म में मेरी और बॉबी देओल की केमिस्ट्री काफी अच्छी दिख रही है. कुछ लोगों का कहना है कि हम दोनों फिल्म में भाई जैसे दिख रहे हैं.

नेगेटिव कैरेक्टर्स के अलावा नई भूमिकाओं में आएंगे नजर

जब सौरभ से पूछा गया कि आप ज्यादातर नेगेटिव कैरेक्टर्स करते हुए नजर आते हैं तो आपको यह रोल ऑफर होते हैं या आप इस तरीके के कैरेक्टर्स करना ही पसंद करते हैं. इसका जवाब देते हुए सौरभ ने कहा कि मुझे नेगेटिव कैरेक्टर्स ऑफर हो रहे हैं. लेकिन अभी मुझे और फिल्म्स ऑफर हुई हैं जिनमें मुझे कुछ अलग कैरेक्टर करने का मौका मिल रहा है. अभी हाल ही मैंने एक फिल्म की है उसमें मैं एक अलग ही कैरेक्टर में नजर आऊंगा.

'अमरीश पुरी से तुलना मेरे लिए सौभाग्य'

जब सौरभ से पूछा गया कि लोग आपकी तुलना अमरीश पुरी से करने लगे हैं तो इसका जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि यह मेरे लिए सौभाग्य की बात है. मैंने अभी तक इस विषय में नहीं सोचा है. लेकिन अमरीश पुरी कमाल के एक्टर थे. अगर मेरी तुलना उनसे की जा रही है तो उसके लिए मैं काफी खुश हूं.

'एनिमल पार्ट-2 में मुझे जरूर होना चाहिए'

जब सौरभ से सवाल किया गया कि फिल्म एनिमल के आखिरी सीन में 'एनिमल पार्क' के बारे में बताया गया है तो क्या आप इस फिल्म के सेकंड पार्ट में भी रहेंगे. इसका जवाब देते हुए सौरभ ने कहा कि मुझे अभी इस बात की कोई जानकारी नहीं है कि फिल्म में क्या नया होने वाला है और फिल्म में मेरा क्या किरदार होने जा रहा है. लेकिन मैं यह चाहता हूं कि इस एनिमल पार्ट 2 में मुझे जरूर होना चाहिए.

चंबल का एक्सपीरियंस किया शेयर

जब सौरभ से पूछ गया कि चंबल में दुनाली की शूटिंग के दौरान ऐसा कोई मूवमेंट तो होगा, जिसको आप मुंबई में भी मिस करते हैं. इसका जवाब देते हुए सौरभ ने कहा कि शूटिंग के दौरान रात में काफी बारिश हो गई थी, जिस कारण गाड़ी मिट्टी में धस गई थी. वह मूवमेंट हमारे लिए बहुत खतरनाक था. इसके अलावा चंबल में शूटिंग का एक्सपीरियंस काफी अच्छा रहा, जिसको मैं हमेशा याद करता हूं.

यह भी पढ़ें : Bollywood News : क्रिसमस की तैयारियों में व्यस्त हैं प्रियंका चोपड़ा, परिणीति भी नहीं हैं पीछे

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close