विज्ञापन
Story ProgressBack

Bollywood News : क्रिसमस की तैयारियों में व्यस्त हैं प्रियंका चोपड़ा, परिणीति भी नहीं हैं पीछे

प्रियंका चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक तस्वीर शेयर की है. जिसमें आप देख सकते हैं कि उन्होंने अपने घर के फायरप्लेस कॉर्नर को डेकोरेट किया है.

Read Time: 3 min
Bollywood News : क्रिसमस की तैयारियों में व्यस्त हैं प्रियंका चोपड़ा, परिणीति भी नहीं हैं पीछे

Christmas 2023 :  एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अपनी हर  छोटी से बड़ी बात अपने फैंस के साथ शेयर करती हैं. बता दें आजकल प्रियंका क्रिसमस के सेलिब्रेशन की तैयारियों में काफी व्यस्त हैं. ऐसे में प्रियंका चोपड़ा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक तस्वीर शेयर की है.

यह भी पढ़ें :Rajinikanth Birthday: 'कुली' से 'थलाइवा' तक...जानें सुपरस्टार रजनीकांत का फिल्मी सफर

 क्रिसमस की तैयारी कर रही हैं प्रियंका

प्रियंका चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक तस्वीर शेयर की है. जिसमें आप देख सकते हैं कि उन्होंने अपने घर के फायरप्लेस कॉर्नर को लाइट्स, बाउबल्स, होली और आईवी से डेकोरेट किया है. साथ में सांता के रेड कलर के सॉक्स भी लटके हुए नजर आ रहे हैं. इसके अलावा फोटो में एक फ्लॉवर पॉट भी रखा हुआ नजर आ रहा है. प्रियंका ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है कि,"ग्रेटफुल".

इस बार फैमिली के साथ क्रिसमस सेलिब्रेट करेंगी प्रियंका ?

जिस तरीके से प्रियंका चोपड़ा सोशल मीडिया पर क्रिसमस की तैयारियों की स्टोरी शेयर कर रही हैं. उससे तो यही लगता है कि प्रियंका इस बार अपने पति और बेटी के साथ क्रिसमस सेलिब्रेट करने जा रही हैं. बता दें, प्रियंका ने पिछले साल न्यू जर्सी में क्रिसमस सेलिब्रेट किया था.

Latest and Breaking News on NDTV

Photo Credit: taken from social media

बहन परिणीति भी कर रही हैं क्रिसमस की तैयारियां

प्रियंका चोपड़ा की बहन परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) भी क्रिसमस सेलिब्रेट करने जा रही हैं. उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर अपनी स्टोरी शेयर की है. जिसमें बाॅबल्स, रेड हार्ट और लाइट से सजे क्रिसमस ट्री नजर आ रहा है. बता दें परिणीति चोपड़ा और राघव चड्डा ने 24 सितंबर को राजस्थान के उदयपुर में शादी की. इस डेस्टिनेशन वेडिंग में पारिवारिक सदस्यों के अलावा कुछ पॉलीटिशियंस और पारिवारिक मित्र ही शामिल हुए थे.

Latest and Breaking News on NDTV

Photo Credit: taken from instagram story

Latest and Breaking News on NDTV

Photo Credit: taken from instagram story

इन प्रोजेक्ट्स में नजर आने वाली हैं प्रियंका

यह भी पढ़ें : Bollywood News : पंचायत सीजन 3 का फर्स्ट लुक आया सामने, नीना गुप्ता ने वीडियो किया शेयर

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close