विज्ञापन
Story ProgressBack

Exclusive Interview : फिल्म डंकी के बुग्गु की NDTV से खास मुलाकात, कहा-"लोगों का दर्द सुनकर काफी इमोशनल हुआ"

जब विक्रम से पूछा गया कि फिल्म के पहले दिन का कलेक्शन काफी अच्छा रहा, लेकिन दर्शकों के रिव्यूज मिले-जुले आ रहे हैं, इसके बारे में आप क्या कहेंगे. इसका जवाब देते हुए विक्रम ने कहा कि फिल्म की स्टोरी काफी अच्छी है.

Read Time: 5 min
Exclusive Interview : फिल्म डंकी के बुग्गु की NDTV से खास मुलाकात, कहा-

Vikram Kochhar Interview For Dunki :  बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान (Shah Rukh Khan)  की फिल्म डंकी (Dunki) बड़े पर्दे पर आ चुकी है. फिल्म मं शाहरूख के अलावा तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) लीड रोल में हैं. फिल्म में एक्टर विक्रम कोचर (Vikram Kochhar) भी अहम भूमिका अदा कर रहे हैं. विक्रम ने डंकी में बुग्गू का कैरेक्टर निभाया है जिसकी खूब चर्चा हो रही है. इसी फिल्म के ही मसले पर उन्होंने NDTV से खुलकर बात की. 

यह भी पढ़ें : Dunki Box Office Collection Day 1: किंग खान की Dunki पहले दिन कितनी कमाई की?

फिल्म के रिव्यू को लेकर कही यह बात

हमने विक्रम से सबसे पहले पूछा कि फिल्म के पहले दिन का कलेक्शन काफी अच्छा रहा, लेकिन दर्शकों के रिव्यूज मिले-जुले आ रहे हैं? इसका जवाब देते हुए विक्रम ने कहा कि फिल्म की स्टोरी काफी अच्छी है. मैं अभी मुंबई में नहीं हूं, इसलिए स्क्रीनिंग में शामिल नहीं हो पाया. अगर रिव्यूज की बात करूं तो यह दर्शकों की पसंद पर निर्भर करता है, जैसे बहुत से लोगों को एक्शन थ्रिलर पसंद है तो उनको उसी तरीके की फिल्में पसंद आएंगी. इसके बावजूद मैं यह कहना चाहता हूं कि ऑडियंस को यह फिल्म जरूर देखना चाहिए. क्योंकि ये बेहद अच्छे तरीके से बनाई गई है.

'शाहरुख खान' के बारे में कही यह बात

जब विक्रम से पूछा गया कि आपने फिल्म में जो बुग्गु का किरदार निभाया है, वह लोगों को काफी पसंद आ रहा है. और लोगों का यह भी कहना है कि आपकी एक्टिंग शाहरुख खान की एक्टिंग पर भारी पड़ रही है. इसका जवाब देते हुए विक्रम ने कहा कि यह तो ऑडियंस का प्यार है, लेकिन फिल्म में हर किसी ने अपना किरदार काफी अच्छे से निभाया है. यह फिल्म शाहरुख खान और तापसी पन्नू के कंधे पर है. लेकिन फिल्म में मेरे ऐसे डायलॉग्स हैं, जिनको सुनकर आपको काफी हंसी आएगी. लेकिन मुझे लगता है कि फिल्म को चलाने की जिम्मेदारी शाहरुख खान और तापसी पन्नू पर है.

'डंकी' की कहानी के बारे में कही यह बात

जब विक्रम से पूछा गया कि फिल्म में दिखाया गया है कि लोग पैसा कमाने के लिए डंकी की मदद से विदेश जाते हैं और उनको काफी कठिनाइयों का सामना करना पड़ता है, आपने तो रील लाइफ में यह किरदार निभाया है, तो आप कभी किरदार निभाते हुए इमोशनल हुए क्या. इसका जवाब देते हुए विक्रम ने कहा कि हां काफी टाइम मैं इमोशनल भी हुआ. क्योंकि मेरी उन लोगों से मुलाकात हुई थी, जो यह कंडीशन फेस कर चुके हैं.उनका दर्द सुनकर काफी इमोशनल भी हुआ. जो फिल्म में दिखाया गया है, वह सचमुच होता है. ऐसी कई कहानियाँ और लोग हैं, जिन्होंने यह सारी मुश्किलों का सामना किया है.

जो लोग विदेश में पैसा कमाने के लिए जाते हैं, उनके बारे में कही यह बात

जब विक्रम से पूछा गया कि हमारे देश में काफी लोग विदेश में पैसा कमाने के लिए जाते हैं, यह फिल्म देखकर उनके दिमाग में एक बार तो यह विचार आएगा कि, क्यों ना आप अपने देश में थोड़े कम पैसे कमा रहे हैं, लेकिन अपने परिवार के साथ तो हैं. इसका जवाब देते हुए विक्रम ने कहा कि यह धरती पर सबका हक है. पक्षी भी तो उड़कर दूसरे देशों में पहुंच जाते हैं. इसके अलावा जब कोई विदेश जा रहा है तो सबसे पहले उसको यह पता होना चाहिए कि वह क्यों जा रहा है. उसका मकसद क्या है. अगर आप जानते हैं कि विदेश में क्या पाने के लिए जा रहे हैं, तो उसमें कोई दिक्कत नहीं है.

भोपाल के बारे में कही यह बात

जब विक्रम से पूछा गया कि आप पिछले साल एक सीरीज की शूटिंग के लिए भोपाल आए थे, अगर आप दुनिया के किसी भी कोने में हो तो भोपाल की किस चीज को सबसे ज्यादा मिस करते हैं. इसका जवाब देते हुए विक्रम ने कहा कि भोपाल बहुत सुंदर शहर है, मुझे यह शहर बहुत प्यारा लगता है. मुझे इस शहर का मौसम और खाना सबसे ज्यादा पसंद है. जिसको मैं हर वक्त याद करता हूं.

यह भी पढ़ें : Shah Rukh Khan की Dunki सिनेमाघरों में हुई Release, जानिए फिल्म में देखने को क्या कुछ मिलेगा

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close