विज्ञापन
Story ProgressBack

Shah Rukh Khan की Dunki सिनेमाघरों में हुई Release, जानिए फिल्म में देखने को क्या कुछ मिलेगा

फिल्म डंकी की कहानी की बात करें तो यह पंजाब के चार युवाओं की कहानी है, जो विदेश जाना चाहते हैं. उनकी कुछ मजबूरियां होती हैं और वह पैसा कमाना चाहते हैं.

Read Time: 3 min
Shah Rukh Khan की Dunki सिनेमाघरों में हुई Release, जानिए फिल्म में देखने को क्या कुछ मिलेगा
Shah Rukh Khan की Dunki सिनेमाघरों में हुई Release, जानिए फिल्म में देखने को क्या कुछ मिलेगा

Dunki Released In Theatres : शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की मच अवेटेड फिल्म डंकी (Dunki) सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. इस फिल्म का दर्शकों में काफी ज्यादा क्रेज देखने को मिल रहा है. जब से इस फिल्म का फर्स्ट लुक दर्शकों के सामने आया था, तब से किंग खान के फैंस इस फिल्म के रिलीज होने का इंतजार काफी बेसब्री से कर रहे थे. आज वह घड़ी आ गयी है, जब दर्शक अपने चहेते स्टार को दोबारा बड़े पर्दे पर देख सकेंगे.

यह भी पढ़ें : Bollywood News : शाहरुख खान के रंग में रंगा बुर्ज खलीफा, रिलीज से पहले ही दुनिया में छाई फिल्म डंकी

फिल्म की कहानी में है क्या ? 

फिल्म डंकी की कहानी की बात करें तो यह पंजाब के चार युवाओं की कहानी है, जो विदेश जाना चाहते हैं. उनकी कुछ मजबूरियां होती हैं और वह पैसा कमाना चाहते हैं. हालांकि जिंदगी इतनी आसान नहीं है. शाहरुख खान उनकी जिंदगी में आते हैं और उनकी मदद करते हैं. फिल्म में कॉमेडी होती है, ट्रेजेडी भी होती है. इन सबके बीच फिल्म कुछ-कुछ 3 ईडियट्स जैसी नजर आने लगती है. फिर शाहरुख खान उन्हे डंकी रूट से लंदन लेकर जाते हैं. फिल्म में काफी कुछ होता है. फिल्म का फर्स्ट हाफ दर्शकों को हंसाता है, वहीं सेकंड हाफ में आप थोड़ा सा थकान महसूस करेंगे.

एक्टर्स की एक्टिंग

फिल्म डंकी में शाहरुख खान, तापसी पन्नू जैसे टैलेंटेड एक्टर्स नजर आए हैं. अगर एक्टर्स की एक्टिंग की बात करें तो इसमें बताया गया है कि किस तरह लोग बिना वीजा के भी विदेश जाने के लिए तैयार रहते हैं. इस फिल्म में शाहरुख खान हैं तो सही, लेकिन उन्हें फिल्म में हावी नहीं होने दिया है. शाहरुख खान ने फिल्म में जान तो लगाई है. लेकिन राजकुमार हिरानी ने उन्हें आगे नहीं आने दिया और कमजोर कहानी देखकर उनके साथ नाइंसाफी की है. तापसी पन्नू का काम कोई खास नजर नहीं आ रहा है. बोमन ईरानी काफी बोरिंग दिख रहे हैं. वहीं विक्रम कोचर फिल्म में ठीक-ठाक किरदार निभाते हुए नजर आए हैं.

"राजकुमार हिरानी" का डायरेक्शन

राजकुमार हिरानी ने अपने करियर में काफी सुपरहिट फिल्में बनाई हैं. लेकिन इस बार उनका यह रिकॉर्ड कायम रहते हुए नजर नहीं आ रहा है. फिल्म के डायरेक्शन को काफी कमजोर बताया जा रहा है. इसके अलावा फिल्म में ऐसे कई सीन हैं, जो दिखने में बचकाने लगते हैं.

यह भी पढ़ें : Bollywood News : स्मृति ईरानी ने मां की तस्वीर की शेयर, भावुक होकर कही यह बात

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close