विज्ञापन
Story ProgressBack

Bollywood News : शाहरुख खान के रंग में रंगा बुर्ज खलीफा, रिलीज से पहले ही दुनिया में छाई फिल्म डंकी

Dunky Update : बीते दिन डंकी की कुछ वीडियोज को बुर्ज खलीफा पर दिखाया गया. यह साल में तीसरी बार हुआ है जब शाहरुख खान बुर्ज खलीफा पर छाए हैं.

Read Time: 3 min
Bollywood News : शाहरुख खान के रंग में रंगा बुर्ज खलीफा, रिलीज से पहले ही दुनिया में छाई फिल्म डंकी

Shah Rukh Khan On Burj Khalifa : एक्टर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के लिए यह साल बहुत ही शुभ साबित हुआ है. क्योंकि इस साल रिलीज हुई उनकी दो फिल्में पठान (Pathan) और जवान (Jawan) ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया है. इसके बाद शाहरुख खान अपनी अगली फिल्म डंकी (Dunky) को लेकर दर्शकों के सामने आ रहे हैं. जैसा कि हम जानते हैं कि किंग खान आजकल अपनी फिल्म के प्रमोशन में कोई कमी नहीं छोड़ना चाहते. इसलिए शाहरुख अभी दुबई में है. जहां उनसे जुड़ी एक खबर सामने आयी है, वह खबर हम आपको बताते हैं.

यह भी पढ़ें : Bollywood News : सोहेल खान की बर्थडे पार्टी में पैप्स पर भड़के सलमान खान, कही यह बात?

बुर्ज खलीफा पर छाई "डंकी"

बीते दिन डंकी की कुछ वीडियोज को बुर्ज खलीफा पर दिखाया गया. यह साल में तीसरी बार हुआ है जब शाहरुख खान बुर्ज खलीफा पर छाए हैं. इसके अलावा डंकी को लेकर ड्रोन शो भी किया गया. वहीं इस पल को देखने के लिए काफी संख्या में लोग मौजूद थे. शो के दौरान कई ड्रोन आसमान में रोशनी बिखेरती दिखे. वहीं शाहरुख खान के नाम से लेकर, डंकी के टाइटल को ड्रोन से आकाश में देखा गया. इस कार्यक्रम की वीडियोज आप यहां देख सकते हैं.

कूल अंदाज में नजर आए किंग खान

बता दें, डंकी के प्रमोशन इवेंट में शाहरुख खान बहुत ही कुल अंदाज में नजर आए. वहीं उन्होंने काली टीशर्ट और मैचिंग डेनिम के साथ लाल जैकेट और काला चश्मा पहना हुआ था. वहीं फैंस अपने पसंदीदा एक्टर को देखकर काफी खुश नजर आए थे.

राजकुमार हिरानी कर रहे हैं डायरेक्ट

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close