विज्ञापन
Story ProgressBack

Box office Collection : रणवीर की 'एनिमल' ने शाहरुख की 'पठान' को पछाड़ा, साल 2023 की दूसरी बड़ी हिट फिल्म बनी

Box Office Collection Update : एक रिपोर्ट के अनुसार रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की फिल्म एनिमल ने अब तक 546.27 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया है. वहीं फिल्म एनिमल चौथे सप्ताह करीब 4.07 करोड़ रुपए का बिजनेस कर पाई.

Read Time: 3 min
Box office Collection : रणवीर की 'एनिमल' ने शाहरुख की 'पठान' को पछाड़ा, साल 2023 की दूसरी बड़ी हिट फिल्म बनी

'Animal' Box Office Collection : साल 2024 अब आ चुका है. बीता साल बॉलीवुड (Bollywood) के लिए काफी अच्छा रहा क्योंकि साल 2023 में रिलीज हुई फिल्म पठान (Pathan), जवान (Jawan), एनिमल (Animal) जैसी फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए थे. वहीं एनिमल को रिलीज हुए पूरे 32 दिन हो चुके हैं अब इस फिल्म के आंकड़े भी सामने आ गए हैं.

यह भी पढ़ें : Emotional Post : साल 2023 को याद कर भावुक हुईं सोनम कपूर, पति की बीमारी का किया जिक्र

फिल्म एनिमल के चार हफ्तों का कलेक्शन क्या रहा? 

एक रिपोर्ट के अनुसार रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की फिल्म एनिमल ने अब तक 546.27 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया है. वहीं फिल्म एनिमल चौथे सप्ताह करीब 4.07 करोड़ रुपए का बिजनेस कर पाई. उम्मीद जताई जा रही है कि यह फिल्म कुछ दिनों में 550 करोड़ रुपए का आंकड़ा छू लेगी. अगर फिल्म पठान की बात करें तो फिल्म ने भारत में 543.09 करोड़ का कलेक्शन किया था. इसी तरह से रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल ने शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म पठान को पछाड़ दिया है और साल 2023 की दूसरी हाईएस्ट अर्निंग फिल्म बन चुकी है.

'सालार' और 'डंकी' का ऐसा रहा कलेक्शन

एक रिपोर्ट के मुताबिक सालार ने 11 दिन में लगभग 15.50 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया है. अगर अभी तक की कमाई की बात करें तो इस फिल्म ने 660.77 करोड़ रुपए का बिजनेस कर लिया है. अगर फिल्म के वर्ल्ड वाइड कलेक्शन की बात करें तो यह फिल्म 530 करोड़ रुपए के आंकड़े को छूने वाली है. फिल्म डंकी (Dunki) की बात करें तो साल 2024 के पहले दिन यानी 12 वें दिन फिल्म ने 9.25 करोड़ रुपए की कमाई की है. अगर 12 दिनों की बात करें तो इस फिल्म ने अब तक 196.97 करोड़ रुपए कमा लिए हैं. फिल्म डंकी के वर्ल्ड वाइड कलेक्शन की बात करें तो फिल्म ने लगभग 380 करोड़ रुपए कमा लिए हैं.

फिल्म एनिमल में यह एक्टर्स आए थे नजर

एनिमल में रणबीर कपूर के अलावा रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna), अनिल कपूर (Anil Kapoor), बॉबी देओल (Bobby Deol) जैसे एक्टर्स नजर आए हैं. बता दें कि इस फिल्म के कुछ सीन्स सोशल मीडिया पर काफी फेमस भी हो रहे हैं. जिनको दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें : New Year 2024 : करण के शो में रिलेशन कंफर्म करने के बाद पहली बार साथ दिखें जाह्नवी-शिखर, वीडियो वायरल

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close