विज्ञापन
Story ProgressBack

New Year 2024 : करण के शो में रिलेशन कंफर्म करने के बाद पहली बार साथ दिखें जाह्नवी-शिखर, वीडियो वायरल

Janhvi Kapoor Shikhar Pahariya News : सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल है. जिसमें आप देख सकते हैं कि जाह्नवी कपूर और खुशी कपूर एक बिल्डिंग से बाहर निकलते हुए नजर आ रही हैं.

Read Time: 3 min
New Year 2024 : करण के शो में रिलेशन कंफर्म करने के बाद पहली बार साथ दिखें जाह्नवी-शिखर, वीडियो वायरल

Janhvi Kapoor Shikhar Pahariya News : बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) और शिखर पहाड़ियां (Shikhar Pahariya) के अफेयर की खबरें काफी समय से फैली हुई हैं. इस बीच करण जौहर ने अपने टॉक शो का एक लेटेस्ट प्रोमो जारी किया है. जिसमें जाह्नवी कपूर अपनी बहन खुशी कपूर (Khushi Kapoor) के साथ टॉक शो में पहुंचीं. जहां जाह्नवी  कपूर ने शिखर के साथ अपने रिलेशनशिप को कंफर्म कर दिया है. 

यह भी पढ़ें : New Year 2024 : तनीषा मुखर्जी की NDTV से खास मुलाकात- "मेरा डांस देखकर मां बहुत शॉक्ड है"

रिलेशनशिप कंफर्म करने के बाद पहली बार साथ दिखे शिखर-जाह्नवी

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल है. जिसमें आप देख सकते हैं कि जाह्नवी कपूर और खुशी कपूर एक बिल्डिंग से बाहर निकलते हुए नजर आ रही हैं. उनके बाद शिखर और वेदांग भी बाहर आते हुए दिख रहे हैं. शिखर चेकर्ड शर्ट पहने हुए हैं और वेदांग सफेद टी-शर्ट में नजर आ रहे हैं.

जाह्नवी ने शिखर के साथ रिलेशन किया कंफर्म

जाह्नवी कपूर और खुशी कपूर, करण जौहर (Karan Johar) के साथ रैपिड फायर खेलते हुए नजर आयीं. जब रैपिड फायर राउंड में करण जाह्नवी से पूछते हैं कि उनके फोन की स्पीड डायल लिस्ट में तीन टॉप कॉन्टैक्ट किसके हैं. इसका जवाब देते हुए जाह्नवी कहती हैं कि पहले नंबर पर पापा, सेकंड खुशू और शिख्खु (शिखर पहाड़ियां) इस दौरान एक्ट्रेस ब्लश करती हुई भी नजर आयीं. यह सुनकर करण भी हंसने लगे.

इन फिल्मों में नजर आने वाली हैं जाह्नवी

अगर जाह्नवी कपूर की आने वाली फिल्मों की बात करें तो वह जल्द ही मिस्टर एंड मिसेज माही (Mr And Mrs Mahi) और उलझ (Ulajh) में नजर आने वाली हैं. इसके अलावा वह जूनियर एनटीआर (Junior NTR) के साथ देवरा (Devara) में भी नजर आएंगी.

यह भी पढ़ें : New Year 2024 : नया साल मनाने के लिए दुबई के एक मंदिर में पहुंची रिया चक्रवर्ती, भगवान से लिया आशीर्वाद

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close