विज्ञापन
Story ProgressBack

Emotional Post : साल 2023 को याद कर भावुक हुईं सोनम कपूर, पति की बीमारी का किया जिक्र

Sonam Kapoor Emotional : नए साल पर एक्ट्रेस सोनम कपूर ने इमोशनल वीडियो पोस्ट किया है. उन्होंने कैप्शन की शुरुआत साल 2023 को याद करते हुए की है. उन्होंने लिखा है कि,"बीता हुआ साल काफी उतार-चढ़ाव से भरा हुआ रहा.

Read Time: 3 min
Emotional Post  : साल 2023 को याद कर भावुक हुईं सोनम कपूर, पति की बीमारी का किया जिक्र

Sonam Kapoor Emotional : नए साल को बॉलीवुड एक्टर्स अपने-अपने तरीके से सेलिब्रेट किया पर सोनम कपूर ने जो पोस्ट किया वो अब चर्चा में है. सोनम  (Sonam Kapoor) इन दिनों अपने पति आनंद आहूजा (Anand Ahuja) के साथ लंदन में रह रही हैं. उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है और इसमें काफी लंबा नोट भी लिखा है. जिसमें उन्होंने अपनी 2023 की खुशियां, जिंदगी के उतार-चढ़ाव और पति आनंद की बीमारी का भी जिक्र किया है.

यह भी पढ़ें : New Year 2024 : करण के शो में रिलेशन कंफर्म करने के बाद पहली बार साथ दिखें जाह्नवी-शिखर, वीडियो वायरल

मां बनने की खुशी जाहिर की

एक्ट्रेस सोनम कपूर ने वीडियो के कैप्शन की शुरुआत साल 2023 को याद करते हुए की है. उन्होंने लिखा है कि,"बीता हुआ साल काफी उतार-चढ़ाव से भरा हुआ रहा. हमने इस बात को स्वीकार किया कि अब हम मां- पापा बन चुके हैं. मां बनना जहां कई खुशियां लाता है. वहीं अनजाने डर से भी आपका सामना करवाता है. यह समझना और समझने के बाद स्वीकारना कि मैं  शारीरिक और आध्यात्मिक रूप से काफी बदल गई हूँ. एक यात्रा जैसा रहा. यह पूरी तरह से एक नया अनुभव है मेरे लिए".

'मेरे पति काफी बीमार हो गए थे'

सोनम ने आगे लिखा कि,"2023 में मेरे पति काफी बीमार हो गए थे. डॉक्टर को पता नहीं चल रहा था कि आखिर उन्हें हुआ क्या है? ये 3 महीने मेरे लिए नर्क जैसे थे. लेकिन ईश्वर की कृपा और डॉक्टर सरीन की मेहनत रंग लाई. आनंद अब बिल्कुल ठीक हैं. मैं अपने पति के बिजनेस में उनकी हेल्प कर पा रही हूं और उनका बिजनेस भी काफी बढ़ रहा है. इसके लिए मैं भगवान की शुक्रगुजार हूं".

'दोस्तों के साथ और समय गुजारना चाहती हूं'

सोनम कपूर ने आगे अपने परिवार और दोस्तों को याद करते हुए कहा कि,"मैं बहुत खुशनसीब हूं कि मुझे इतना प्यारा परिवार और इतने अच्छे दोस्त मिले हैं. मैं काम के साथ परिवार को और समय देना चाहती हूं. दोस्तों के साथ और समय गुजारना चाहती हूं. मैं उम्मीद करती हूं, एक दिन यह दुनिया समझ लेगी युद्ध से कुछ नहीं मिलने वाला. मैं उन सभी लोगों के लिए प्रार्थना कर रही हूं जिन्होंने इस युद्ध में अपनों को खो दिया. ईश्वर उन्हें शक्ति दें. नया साल सबके लिए शुभ हो, मुबारक हो, आप सबके लिए प्यार".

यह भी पढ़ें : New Year 2024 : नया साल मनाने के लिए दुबई के एक मंदिर में पहुंची रिया चक्रवर्ती, भगवान से लिया आशीर्वाद

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close