विज्ञापन
Story ProgressBack

Bollywood : जानें कौन हैं शेन्निस पलासियोस, जिन्होंने जीता है मिस यूनिवर्स 2023 का खिताब

Miss Universe 2023: शेन्निस पलासियोस का जन्म 2000 में हुआ था और उनके पास जनसंचार की डिग्री है. इसके अलावा वह खेल प्रेमी भी हैं. उन्होंने अपने विश्वविद्यालय के लिए वर्सिटी वॉलीबॉल खेला है.

Read Time: 3 min
Bollywood : जानें कौन हैं शेन्निस पलासियोस, जिन्होंने जीता है मिस यूनिवर्स 2023 का खिताब

Miss Universe 2023 Favorites: 72वां मिस यूनिवर्स इवेंट 19 नवंबर को अल साल्वाडोर के सैन साल्वाडोर (San Salvador) में जोस एडोल्फो पिनेडा एरिना में आयोजित किया गया. निकारागुआ (Nicaragua) की शेन्निस ने मिस यूनिवर्स 2023 (Miss Universe 2023) का खिताब जीता है. इसके साथ ही उन्होंने इतिहास रच दिया है, क्योंकि वह मिस यूनिवर्स का ताज पहनने वाली अपने देश की पहली महिला बन गई हैं. इस इवेंट में उन्होंने भारत की श्वेता शारदा (Shweta Sharda) को हराकर मिस यूनिवर्स 2023 का खिताब अपने नाम किया है.

यह भी पढ़ें : सिंगल मदर होने के कारण एक्ट्रेस को मुंबई में नहीं मिल रहा घर, रोते हुए VIDEO किया शेयर

जानें कौन हैं शेन्निस पलासियोस

शेन्निस पलासियोस का जन्म वर्ष 2000 में हुआ था और उनके पास जनसंचार की डिग्री है. इसके अलावा वह खेल प्रेमी भी हैं. उन्होंने अपने विश्वविद्यालय के लिए वर्सिटी वॉलीबॉल खेला है. आपको बता दें कि शेन्निस अपने देश की पहली ऐसी महिला हैं, जिन्होंने मिस यूनिवर्स का ताज पहनकर अपने देश का नाम पूरी दुनिया में गर्व से ऊंचा किया है.

Latest and Breaking News on NDTV

Photo Credit: taken from social media

ब्यूटी पेजेंट जीत चुकी हैं शेन्निस

शेन्निस का बचपन अपने देश की राजधानी में ही बीता है. वह कई ब्यूटी पेजेंट का हिस्सा रही हैं. उन्होंने इसकी शुरुआत साल 2016 में हुए एक ब्यूटी कॉन्टेस्ट से की थी. जिसमें उन्होंने मिस टीन निकारागुआ 2016 का खिताब जीता. इसके अलावा उन्होंने मिस वर्ल्ड निकारागुआ 2020 भी जीता और 2022 में सैन जुआन, प्यूर्टो रिको में आयोजित मिस वर्ल्ड 2022 प्रतियोगिता में अपने देश का प्रतिनिधित्व किया था.

शेन्निस रहती हैं सोशल मीडिया पर एक्टिव

आपको बता दें, शेन्निस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. इंस्टाग्राम पर उनके 5 लाख से ज्यादा फॉलोवर्स हैं. वह अपनी फोटोज और वीडियोज अक्सर सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. जिनको उनके फैंस काफी पसंद करते हैं.

यह भी पढ़ें : World Cup 2023: फाइनल मैच में हार के बाद इमोशनल हुए विराट, अनुष्का ने लगाया गले, फोटो हुई वायरल

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close