विज्ञापन
Story ProgressBack

Bollywood: अपनी शादी को लेकर श्रुति हासन ने कही यह बात, बोलीं-मुझे बहुत डर लगता है...

Shruti Haasan: श्रुति ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि, "शादी के शब्द से ही मुझे डर लगता है. मैं इसके बारे में सोचना भी नहीं चाहती. मैं अपने बॉयफ्रेंड के साथ काफी खुश हूं.

Read Time: 3 min
Bollywood: अपनी शादी को लेकर श्रुति हासन ने कही यह बात, बोलीं-मुझे बहुत डर लगता है...

Shruti Haasan Marriage News: बॉलीवुड और साउथ एक्ट्रेस श्रुति हासन (Shruti Haasan) किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं. अभी हाल ही में अपनी शादी की खबरों को लेकर श्रुति दोबारा सुर्खियों में आ गई हैं. आपको बता दें, श्रुति काफी लंबे समय से शांतनु हजारिका (Santanu Hazarika) को डेट कर रही हैं. वह उनके साथ अक्सर अपनी फोटो भी सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. अभी हाल ही में एक खबर सामने आई है कि श्रुति अपने बॉयफ्रेंड शांतनु के साथ जल्द शादी करने वाली हैं. इन खबरों को लेकर श्रुति ने क्या कहा है, चलिए आपको बताते हैं.

यह भी पढ़ें : Bollywood : जानें कौन हैं शेन्निस पलासियोस, जिन्होंने जीता है मिस यूनिवर्स 2023 का खिताब

श्रुति ने अपनी शादी को लेकर कही ये बात

श्रुति ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि, "शादी के शब्द से ही मुझे डर लगता है. मैं इसके बारे में सोचना भी नहीं चाहती. मैं अपने बॉयफ्रेंड के साथ काफी खुश हूं. उनके साथ कोलेबोरेशन में अच्छा काम कर रही हूं. क्या यह बहुत सी शादियों से बेहतर नहीं है"? श्रुति ने आगे कहा कि,"हम दोनों हमेशा एक दूसरे के साथ रहते हैं और बुरे समय में एक दूसरे को सपोर्ट भी करते हैं. आपके स्ट्रगल के समय जब कोई आपके साथ होता है, तो काफी अच्छा फील होता है. यह अकेले चीजों से लड़ने से बेहतर है. मुझे नहीं लगता कि हम जो शेयर करते हैं, उसे बेहतर कुछ भी हो सकता है".

View this post on Instagram

A post shared by Shruti Haasan (@shrutzhaasan)

अपने बॉयफ्रेंड के बारे में श्रुति ने कही यह बात

श्रुति ने अपने बॉयफ्रेंड के बारे में बात करते हुए आगे कहा कि,"वर्क स्पेस में हम दोनों ही काफी डिसिप्लेन हैं. लेकिन हमारी पर्सनलिटी एक दूसरे से काफी अलग है. मैं हमेशा तैयार रहती हूं, हमेशा चिंतित रहती हूं और चाहती हूं कि काम समय पर पूरा हो जाए. लेकिन वह बहुत शांत और रिलैक्स रहते हैं. मैं हमेशा घबराती रहती हूं और वह हमेशा मुझे शांत करते रहते हैं. इसलिए हम एक दूसरे को बैलेंस करते रहते हैं".

यह भी पढ़ें : सिंगल मदर होने के कारण एक्ट्रेस को मुंबई में नहीं मिल रहा घर, रोते हुए VIDEO किया शेयर

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close