विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Nov 24, 2023

फिल्म Animal के इस बेहतरीन सीन पर लगा चोरी का आरोप, जानें पूरा मामला

इस फिल्म में आपको रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandana) की बेहद ही खूबसूरत कैमिस्ट्री देखने को मिलेगी. फिल्म एनिमल (Animal) का ट्रेलर रिलीज होते ही फिल्म के मेकर्स पर एक मुसीबत आन पड़ी हैं. फिल्म के मेकर्स पर फिल्म के एक सीन को चोरी करने का आरोप लगा है.

फिल्म Animal के इस बेहतरीन सीन पर लगा चोरी का आरोप, जानें पूरा मामला

Animal Movie: रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की अपकमिंग मूवी एनिमल जिसके धासू ट्रेलर ने तो फैंस का दिल ही जीत लिया है. लंबे बाल, लंबी दाढ़ी, गजब के एक्सप्रेशन, जबरदस्त एक्शन सीन और धमाकेदार डायलॉग्स की वजह से दर्शक फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हैं. इस फिल्म में आपको रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandana) की बेहद ही खूबसूरत कैमिस्ट्री देखने को मिलेगी. वहीं फिल्म एनिमल (Animal) के ट्रेलर रिलीज होते ही फिल्म के मेकर्स पर एक मुसीबत आन पड़ी हैं. फिल्म के मेकर्स पर फिल्म के एक सीन को चोरी करने का आरोप लगा है.

इस सीन पर उठे सवाल
दरअसल, रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की एनिमल फिल्म के ट्रेलर में एक ऐसा सीन दिखाया गया है, जिसमें रणबीर कपूर गंडासा (Gandasa) चलाते नजर आ रहे हैं. इसे लेकर दावा किया जा रहा है कि यह सीन हॉलीवुड की फिल्म 'ओल्ड बॉय' (Old Boy) से कॉपी किया गया है. लेकिन यहां पर जिस 'ओल्ड बॉय' के सीन की बात हो रही है, उसमें न तो बैकग्राउंड म्यूजिक है, न ही इसे बहुत सिनेमैटिक तरीके से दिखाया गया है. न ही हीरो के फेस पर बहुत तरह के एक्सप्रेशन नजर आते हैं. इस सीन में फिल्म का हीरो बहुत ही सिंपल तरीके से लोगों को मार रहा है, उनसे लड़ रहा है.और इस सीन में मार खाते लोगों ने अपने सिर पर किसी भी तरह का कोई भी हेडगीयर नहीं पहना हुआ है.

ओल्ड बॉय के सीन से अलग है एनिमल का गंडासा सीन
रणबीर कपूर स्टारर एनिमल का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. इसमें एक सीन दिखाया गया है, जिसमें रणबीर कपूर बहुत सारे लोगों से फाइट कर रहे हैं और उसमें वह गंडासा का यूज कर रहे हैं. वहीं रणबीर कपूर के गंडासा वाले सीन की बात करें तो उसे काफी सिनेमैटिक टच दिया गया है. इस सीन में रणबीर के चेहरे पर गुस्सा, बेचैनी है...जिसे काफी खतरनाक लुक के साथ दिखाया गया है. इतना ही नहीं बैकग्राउंड में म्यूजिक भी दिया गया है और लोगों ने हेडगीयर भी पहना है. ऐसे में अगर दोनों सीन की तुलना की जाए तो यह दोनों बिल्कुल अलग है. इसके बावजूद फिल्म के मेकर्स पर इस सीन को चोरी करने का आरोप लगाया जा रहा है.

A post shared by Rashmika Mandanna (@rashmika_mandanna)

>

इस दिन रिलीज होगी एनिमल
आपको बताते चलें कि रणबीर कपूर ,रश्मिका मंदाना, अनिल कपूर और बॉबी देओल स्टारर यह फिल्म 1 दिसंबर को थिएटर में रिलीज हो रही है. फिल्म में अनिल कपूर ने रणबीर कपूर के पिता का रोल अदा किया है. फिल्म की पूरी कहानी पिता और बेटे के बॉन्डिंग के चारो तरफ घूमती नजर आने वाली है. 

ये भी पढ़े : Big Boss 17: वीकेंड के वार में सलमान में ली इनकी क्लास, Orry की हुई बिग बॉस में वाइल्डकार्ड एंट्री

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
बुरे फंसे रणदीप हुड्डा, यहां खरीदी थी जमीन, अब हाईकोर्ट ने दिए जांच के आदेश, जानें क्या है पूरा मामला?
फिल्म Animal के इस बेहतरीन सीन पर लगा चोरी का आरोप, जानें पूरा मामला
Kota Factory Season 3: This will be special in 'Kota Factory 3', know when will we see Jeetu Bhaiya
Next Article
Kota Factory Season 3: 'कोटा फैक्ट्री 3' में यह होगा खास, जानें कब होंगे जीतू भैया के दीदार...
Close
;