विज्ञापन
Story ProgressBack

Big Boss 17: वीकेंड के वार में सलमान में ली इनकी क्लास, Orry की हुई बिग बॉस में वाइल्डकार्ड एंट्री

शो में आए दिन किसी न किसी की लड़ाई किसी न किसी के साथ हो रही है. इस वीकेंड का वार पर सामने आए प्रोमो में यह देखा जा रहा है कि सलमान का वार मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) और विक्की जैन पर हो रहा है.

Read Time: 3 min
Big Boss 17: वीकेंड के वार में सलमान में ली इनकी क्लास, Orry की हुई बिग बॉस में वाइल्डकार्ड एंट्री

Bigg Boss 17 Promo: रियलिटी शो बिग बॉस 17 (Bigg Boss 17) ने अपना छठा हफ्ता पूरा कर लिया है और लगातार सुर्खियों में बना हुआ है. शो में आए कंटेस्टेंट दर्शकों का दिल जीतने में सफल नजर आ रहे हैं. इस बार बिग बॉस में नए ट्विस्ट और टर्न्स की वजह से शो की टीआरपी भी लगातार बढ़िया परफॉर्म कर रही है. शो में आए दिन किसी न किसी की लड़ाई किसी न किसी के साथ हो रही है. इस वीकेंड का वार पर सामने आए प्रोमो में यह देखा जा रहा है कि सलमान का वार मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) और विक्की जैन पर हो रहा है.

मेकर्स ने शेयर किया नया प्रोमो
बिग बॉस के मेकर्स ने इस हफ्ते ' वीकेंड का वार ' का नया प्रोमो जारी किया है. जिसमें सलमान खान (Salman Khan) अंकिता को बताते हैं कि कैसे विक्की और सना (Sana Saeed Khan)  हाथ पकड़ कर बात करते हैं. तब अंकिता कहती हैं कि मुझे इसके बारे में कुछ नही पता है. इसके बाद शो में नए वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट इंटरनेट के इनफ्लुएंसर ओरहान अवतरमणि उर्फ ऑरी (Orry) घर में जाने के लिए तैयार होकर स्टेज पर आते हैं. जाने से पहले सलमान से मस्ती के मूड में बातचीत करते हैं. सलमान भी मस्ती भरे मूड में उनसे पूछते हैं कि आप इतना सारा समान लेकर क्यों जा रहे हैं. अगर आपको ओरी के बारे में नहीं पता तो आपको बता दें कि ऑरी (Orry) को लगातार बॉलीवुड पार्टियों में देखा जाता है, बल्कि वह अंबानी के फंक्शंस में भी गेस्ट बन कर जा चुके हैं. उनके कई बॉलीवुड सेलेब्स दोस्त हैं.

प्रोमो के आखिरी में सलमान खान का वार दिखाई दिया, जिसमें सलमान खान पूरे घर वालों को बोलते हैं कि पूरा घर विक्की जैन और मुनव्वर की कठपुतलियां बन गया है. आगे सलमान दोनों कंटेस्टेंट को फटकार लगाते हुए कहते हैं कि उनके कोई रिश्ते हैं नहीं. आगे सलमान मुनव्वर को कहते हैं सीरियसली मुनव्वर यह सब आपको इंटरेस्टिंग लग रहा है? इसके बाद सलमान विक्की पर आते हैं और उनसे कहते हैं विक्की आप सबसे बड़े फट्टू हैं.

ये भी पढ़े : Animal Trailer Released : फिल्म एनिमल का ट्रेलर हुआ रिलीज, रणबीर के लुक की हो रही तारीफ

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close