विज्ञापन
Story ProgressBack

Bollywood News : विक्रांत मैसी के साथ राजकुमार हिरानी करने जा रहे हैं OTT डेब्यू, कही यह बात

Rajkumar Hirani Ott Debut : बॉलीवुड की सुपरहिट फिल्में बनाने के बाद फिल्ममेकर राजकुमार हिरानी अब ओटीटी की तरफ अपना रुख कर रहे हैं. एक रिपोर्ट के अनुसार वह डिजनी प्लस हॉटस्टार (Disney+ Hotstar) के लिए एक शो करने जा रहे हैं. जिसमें विक्रांत मैसी एक अहम करैक्टर में नजर आएंगे.

Read Time: 3 min
Bollywood News : विक्रांत मैसी के साथ राजकुमार हिरानी करने जा रहे हैं OTT डेब्यू, कही यह बात

Rajkumar Hirani Ott Debut : फिल्ममेकर राजकुमार हिरानी (Rajkumar Hirani) इन दिनों अपनी फिल्म डंकी (Dunki) की सक्सेस से काफी खुश नजर आ रहे हैं. बता दें, कि राजकुमार हिरानी ने शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के साथ पहली बार काम किया है. वहीं अब राजकुमार हिरानी और विक्रांत मैसी (Vikrant Massey) से जुड़ी एक खबर सामने आयी है. वह खबर क्या है, चलिए हम आपको बताते हैं.

यह भी पढ़ें : Bollywood News : '12वीं फेल' की फैन हुईं कंगना, इरफान खान से की विक्रांत मैसी की तुलना

राजकुमार हिरानी करेंगे ओटीटी डेब्यू

बॉलीवुड की सुपरहिट फिल्में बनाने के बाद फिल्ममेकर राजकुमार हिरानी अब ओटीटी की तरफ अपना रुख कर रहे हैं. एक रिपोर्ट के अनुसार वह डिजनी प्लस हॉटस्टार (Disney+ Hotstar) के लिए एक शो करने जा रहे हैं. जिसमें विक्रांत मैसी एक अहम करैक्टर में नजर आएंगे. वहीं राजकुमार हिरानी ने आगे बताया कि इस शो के लिए वह काफी खुश हैं. और यह शो काफी अलग होने वाला है.

डंकी ने की इतने करोड़ रुपये की कमाई

एक रिपोर्ट के अनुसार फिल्म डंकी ने दो हफ्तों में 203.87 करोड़ की कमाई कर ली है, वहीं यह 200 करोड़ का आंकड़ा पार करने वाली शाहरुख खान की पांचवी फिल्म है. अगर फिल्म के ओवरसीज कलेक्शन की बात करें तो इस फिल्म ने 400 करोड़ से ऊपर का बिजनेस कर लिया है.

विक्रांत मैसी का वर्क फ्रंट

विक्रांत मैसी के आने वाले प्रोजेक्ट्स के बारे में बात करें तो वह जल्द ही फिल्म यार जिगरी (Yaar Jigri) में नजर आने वाले हैं. इसके अलावा वह तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) के साथ फिर आई हसीन दिलरूबा (Phir Aayi Haseen Dillruba) में भी नजर आएंगे. विक्रांत के फैंस इन फिल्मों के रिलीज होने का इंतजार काफी बेसब्री से कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें : Birthday Special : एक समय डिप्रेशन का शिकार थीं दीपिका पादुकोण, आज हैं बॉलीवुड की 'रानी'

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close