विज्ञापन
Story ProgressBack

Birthday Special : एक समय डिप्रेशन का शिकार थीं दीपिका पादुकोण, आज हैं बॉलीवुड की 'रानी'

Deepika Padukone Birthday : बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण का नाम बॉलीवुड सेलिब्रिटीज के अलावा बिजनेसमैन और क्रिकेटर के साथ भी जुड़ चुका है. बता दें, दीपिका का नाम युवराज सिंह (Yuvraj Singh) के साथ भी जुड़ा था. यह उस वक्त की बात है जब दीपिका मॉडलिंग करती थीं.

Read Time: 4 min
Birthday Special : एक समय डिप्रेशन का शिकार थीं दीपिका पादुकोण, आज हैं बॉलीवुड की 'रानी'
दीपिका पादुकोण अपने बिंदास बोल के लिए भी जानी जाती हैं

Deepika Padukone Birthday : बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के लिए बीता साल 2023 काफी अच्छा रहा. क्योंकि बीते साल उनकी रिलीज हुई फिल्म पठान (Pathan), जवान (Jawan) ने बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा कलेक्शन किया था. इसके बाद वह अब अपनी आने वाली फिल्म फाइटर (Fighter) को लेकर चर्चाओं में बनी हुई हैं. आज 5 जनवरी 2024 को दीपिका पादुकोण का जन्मदिन है और वह अपना 38वां बर्थडे सेलिब्रेट करेंगी. इस मौके पर उनसे जुड़ी कुछ बातों पर हम चर्चा करेंगे.

यह भी पढ़ें : Aamir Khan Daughter's Wedding : अपनी शादी में शॉर्ट्स और बनियान में पहुंच गए थे नूपुर, आयरा ने कहा- 'गुड बाय'

मॉडलिंग से की थी अपने करियर की शुरुआत

दीपिका पादुकोण ने अपने करियर की शुरुआत काफी कम उम्र में मॉडलिंग से की थी. उन्होंने कई ब्रांड्स के लिए मॉडलिंग की थी. इसके बाद उनको फराह खान (Farah Khan) ने शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के साथ फिल्म ओम शांति ओम (Om Shanti Om) में लॉन्च किया. इस फिल्म से दीपिका पादुकोण की किस्मत बदल गई और आज वह बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस हैं.

इन लोगों के साथ जुड़ चुका है नाम

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण का नाम बॉलीवुड सेलिब्रिटीज के अलावा बिजनेसमैन और क्रिकेटर के साथ भी जुड़ चुका है. बता दें, दीपिका का नाम युवराज सिंह (Yuvraj Singh) के साथ भी जुड़ा था. यह उस वक्त की बात है जब दीपिका मॉडलिंग करती थीं. इसके बाद उनका नाम सिद्धार्थ माल्या (Siddharth Mallya) के साथ भी जुड़ा था. वहीं सिद्धार्थ और दीपिका की फोटोज भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थीं. इसके बाद दीपिका का नाम बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के साथ भी जुड़ा था. एक रिपोर्ट के अनुसार यह दोनों का रिलेशनशिप काफी लंबा चला था. कुछ समय बाद यह दोनों अलग हो गए थे. वहीं रणबीर कपूर ने आलिया भट्ट (Alia Bhatt) से शादी कर ली तो दीपिका पादुकोण ने रणवीर सिंह (Ranbir Singh) से कर ली. 

जब डिप्रेशन का शिकार हो गईं दीपिका

दीपिका पादुकोण के लिए वह समय काफी मुश्किल रहा, जब वह डिप्रेशन का शिकार हो गई थीं. रिपोर्ट के अनुसार रणबीर कपूर के साथ ब्रेकअप होने के बाद दीपिका पादुकोण डिप्रेशन में आ गई थीं. दीपिका ने कई इंटरव्यूज में डिप्रेशन के बारे में खुलकर बात की है.

करण के शो में कही थी यह बात

करण जौहर (Karan Johar) के चैट शो में दीपिका और रणवीर बतौर मेहमान बन कर आए. तब दीपिका ने इस बात का खुलासा किया था कि शादी से पहले जब उनका रणवीर के साथ अफेयर चल रहा था. उस समय दीपिका दूसरे एक्टर्स को भी डेट कर रही थीं. दीपिका की यह बात सुनकर लोग उनको सोशल मीडिया पर ट्रोल करने लगे थे.

यह भी पढ़ें : Nirupa Roy Birthday : सिर्फ 14 साल की उम्र में हो गई थी इस एक्ट्रेस की शादी, फिल्मों में आई तो पिता ने नहीं की कभी बात

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close