विज्ञापन
Story ProgressBack

Bollywood News : 'डंकी' का नया गाना हुआ रिलीज, किंग खान ने लिखा इमोशनल कैप्शन !

शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म 'डंकी का नया गाना रिलीज हुआ है. इस गाने के बोल इतने सुंदर हैं कि लोग इस गाने के शब्दों को सुनकर इमोशनली हो रहे हैं.

Read Time: 3 min
Bollywood News : 'डंकी' का नया गाना हुआ रिलीज, किंग खान ने लिखा इमोशनल कैप्शन !
डंकी का नया गाना हुआ रिलीज

Film Dunky New Song Released : बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के सितारे आजकल सातवें आसमान पर हैं. क्योंकि उनकी इस साल रिलीज हुई फिल्में पठान (Pathan) और जवान (Jawan) ब्लॉकबस्टर हिट रहीं. काफी समय से शाहरुख खान का समय ठीक नहीं चल रहा था क्योंकि पिछले कुछ सालों से उनकी बैक टू बैक फिल्में फ्लॉप हो रही थीं. लेकिन इन फिल्मों के हिट होने के बाद शाहरुख खान अपनी अगली फिल्म डंकी (Dunky) को लेकर काफी एक्साइटेड हैं. हाल ही में शाहरुख खान की फिल्म डंकी से जुड़ी एक खबर सामने आयी है.

यह भी पढ़ें : बर्थडे पर नयनतारा को पति से मिला गिफ्ट, एक्ट्रेस ने कहा "घर में स्वागत है ब्यूटी", देखिए फोटो

'डंकी' का नया गाना हुआ रिलीज

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है. जिसमें आप देख सकते हैं कि उन्होंने फिल्म डंकी का गाना 'निकले थे कभी हम घर से' शेयर किया है. इस गाने के बोल इतने सुंदर हैं कि लोग इस गाने के शब्दों को सुनकर इमोशनली हो रहे हैं. शाहरुख के फैंस इस गाने को बहुत ही पसंद कर रहे हैं. यह गाना बॉलीवुड सिंगर सोनू निगम (Sonu Nigam) ने गाया है. इस गाने में शाहरुख खान के अलावा तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) और दूसरी कास्ट भी नजर आ रही है. यह गाना आप यहां देख सकते हैं.

"किंग खान" ने कैप्शन में कही यह बात

शाहरुख खान ने यह गाना शेयर करते हुए एक इमोशनल कैप्शन में लिखा, जिसके जरिए उन्होंने बताया, 'आज ऐसे ही दिल में आया तो यह गाना आपके साथ शेयर कर रहा हूं. राजू और सोनू नाम से ही लगते हैं अपने ही कोई होंगे, यह गाना जो दोनों ने बनाया है यह भी अपनों का है. अपने घर वालों का है, अपनी मिट्टी का है, अपने देश की बाहों में सुकून मिलने का है. हम सब कभी ना कभी अपने घर से, गांव से, शहर से दूर निकल जाते हैं जिंदगी बनाने के लिए. लेकिन दिल हमारा अपने घरों में ही रहता है, देश में ही रहता है'

यह भी पढ़ें : Bollywood News : अभिषेक बच्चन और नाती अगस्त्य नंदा को देख इमोशनल हुए Big B, कही यह बात

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close